Sukhbir Akali Government sought votes by citing the works-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:34 am
Location
Advertisement

अकाली सरकार के कामों का हवाला देकर सुखबीर ने वोट मांगे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 जनवरी 2017 10:08 PM (IST)
अकाली सरकार के कामों का हवाला देकर सुखबीर ने वोट मांगे
फ़रीदकोट। आज फ़रीदकोट में पंजाब के उप मुख्य मंत्री सुखबीर सिंह बादल एक विशाल चुनावी रैली को संबोधन किया और अकाली भाजपा उम्मीदवार बंटी रोमाना के लिए वोट मांगे।इस वक्त उन्होंने अकाली सरकार के पिछले दस साल में किये कामो का हवाला देकर लोगो से अकाली दल को वोट करने की अपील की।
इस वक्त उन्होंने आप और कांग्रेस पर निशाने साधे और कहा के ये दोनों पार्टियां पंजाब के विकास को ब्रेक लगा देंगी। उन्होंने कहा के हम पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का इलज़ाम लगया जाता रहा है परन्तु कांग्रेस ने श्री अकाल तख्त पर हमला कर सब से बड़ी बेअदबी की। आप वालो ने देल्ही में गुरुदवारा साहिब का प्याऊ तोड़ कर बेअदबी की। फ़रीदकोट के उम्मीदवार परम्बन्स सिंह के विरोधी कांग्रस के उम्मीदवार कुशलदीप ढिल्लों पर वार करते हुए कहा के ये उसी पार्टी की पीठ पर वार करता है जिसमें होता है और पहले इसने अकाली दल छोड़ पीपल पार्टी ज्वाइन की फिर अब उसको भी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गया।
उन्होंने एलान किया के हमारा शहरी विकास के बाद अगला निशाना पंजाब के गाँवो का विकास है और आने वाले पांच सालो में पंजाब के 12000 गाँवो में शहरों जैसा विकास होगा।आवारा पशुओं की समस्या का हल करने के लिए हर असेम्बली हल्के में100 एकड़ जमीन पर गौशाला बनायीं जयेगी।छोटे व्यपारियो को सेल टेक्स एक मुश्त लगा कर राहत दी जयेगी।छोटे किसानों के क़र्ज़ माफ़ किये जयगे।किसानों को हर फसल पे निर्धारित मूल्य पर 100 रुपए प्रति क्विंटल बोनस देगी।नोजवानो के लिए सकिल ट्रेनिग सेंटर खोले जाएंगे जिस से नोजवानों को स्वेरोज़गार के लिए उत्साहित किया जाएगा । हम जैसे भी है आपके है और आपके रहेंगे। इसी तरह लोगो के काम करते रहेंगे इसलिये हमारे उम्मीदवार बंटी रोमाना को जीत दिलाओ फिर फ़रीदकोट के लिए जो मांगोगे मिलेगा।

[@ Punjab Election : अपने ही अपनों को ले डूबेंगे]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement