Sujay Vikhe Patil joins BJP in presence of Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:11 am
Location
Advertisement

महाराष्ट्र में कांग्रेस को तगड़ा झटका, दिग्गज नेता के बेटे सुजय BJP में शामिल

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 मार्च 2019 5:11 PM (IST)
महाराष्ट्र में कांग्रेस को तगड़ा झटका, दिग्गज नेता के बेटे सुजय BJP में शामिल
मुंबई। कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्णन विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटील मंगलवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। हालांकि सुजय के बारे में पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे यह कदम उठाने जा रहे हैं। सुजय ने कहा कि मैंने पिता की इच्छा के विरुद्ध फैसला लिया है।

मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम को मेरे माता-पिता कितना पसंद करेंगे, लेकिन मैं भाजपा के निर्देशन में काम करते हुए माता-पिता को गौरवांवित महसूस करने का प्रयास करूंगा। मुख्यमंत्री और भाजपा के विधायकों का रुख काफी सहयोगी है और मुझे फैसला लेने में उन्होंने मेरी मदद की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे खुशी है कि एक युवा और शिक्षित नेता भाजपा में शामिल हो रहा है।

मैं पिछले कुछ समय से सुजय से मिलता रहा हूं। अब वे भाजपा के सदस्य हैं। नागर जिले में सुजय का काफी प्रभाव है और इसका लाभ हमें मिलेगा। सुजय ने भाजपा में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी। सुजय का नाम संसदीय चुनाव के लिए प्रस्तावित किया जाएगा और उम्मीद है कि उनके नाम पर मंजूरी मिल जाएगी।

सुजय के भाजपा में शामिल होने के साथ ही अहमदनगर से कई अन्य प्रमुख नेता और विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। मौजूदा संकेतों के अनुसार, सुजय को संभवत: अहमदनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाया जा सकता है, जिसे प्रसिद्ध विखे-पाटील परिवार का गढ़ माना जाता है और सुजय इस परिवार की चौथी पीढ़ी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement