Suicide arrest warrant lifted on picketing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:16 pm
Location
Advertisement

आत्महत्या मामले में गिरफ्तारी के आश्वासन पर उठा धरना

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 जनवरी 2017 7:13 PM (IST)
आत्महत्या मामले में गिरफ्तारी के आश्वासन पर उठा धरना
जींद। पिछले तीन दिनोें से ईश्वर आत्महत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे अनशनकारियों में प्रशासन द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने से रोष बढता ही जा रहा है। वे लगातार नारेबाजी करते हुए पीडित परिवार न्याय दिलाने की मांग पर आमदा है । हैफेड कर्मचारी आत्महत्या मामले में मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस तीन लोगोें के खिलाफ जिनमें खाद्य एंव आपूर्ति विभाग के नियंत्रक अशोक कुमार ठेकेदार राकेश व जुलाना के पूर्व थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है।
आंदोलनकारियों को आरोपियों को जल्द गिरफतार करने का बार-बार प्रशासन की तरफ से आश्वासन दिया जा है मगर आंदोलनकारी अपनी मांगो को लेकर अपनी जिद पर अडे हुए हैं। इसके साथ 2 गुरूवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने धरना स्थल पर जाकर आंदोलनकारियों को तीन आरोपियों के गिरफ्तारी वांरट जारी करने के साथ साथ एसआईटी टीम मामले की जांच के लिए गठित करने का आश्वासन देकर आंदोलन को शांत कराने की कोशिश भी की है। आंदोलनकारी प्रशासन के इस आश्वासन से भी संतुष्ट नही है। उनका कहना है कि जब तक उनकी 6 मांगे जिनमें आरोपियों की गिरफ्तारी पीडित परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाने परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने के साथ साथ उचित मुआवजा व पूरे मामले की जांच एजेंसी से करवाने आदि शामिल है पर अडे हुए है। उनका कहना है कि जब तक प्रशासन सकारात्मक रूप से उन्हे आश्वस्त नहीं करते है तो उनका धरना जारी रहेगा। वे शव का दाहसंस्कार नही करेगें ।
वही इस मामले में गठित एसआईटी टीम के सदस्य डीएसपी जयपाल सिंह का कहना है कि तीनों आरोपियों के गिरफ्तारी वारंट जारी करने के साथ साथ एसआईटी टीम का गठन कर दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अन्य तीन टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

[@ नई व पुरानी एक लाख की करेंसी से ठगी का था प्रयास, जानिए कैसे,,,,]

[@ ]

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement