Submit your checking report till 11th February: Deputy Commissioner Mukul Kumar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:04 pm
Location
Advertisement

11 फरवरी तक अपनी चैकिंग की रिपोर्ट प्रस्तुत करें: मुकुल कुमार

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 फ़रवरी 2019 6:24 PM (IST)
11 फरवरी तक अपनी चैकिंग की रिपोर्ट प्रस्तुत करें: मुकुल कुमार
पंचकूला। उपायुक्त मुकुल कुमार ने पोलट्री फार्मो की चैकिंग की दिशा में बनाई गई 6 टीमों के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि वे 11 फरवरी तक अपनी चैकिंग की रिपोर्ट प्रस्तुत करें ताकि चैकिंग की रिपोर्ट के अनुसार जिन पोल्ट्री फार्मो पर हिदायतों की दृढता से पालना नहीं की गई उनके खिलाफ कारवाई अमल में लाई जा सके।

उपायुक्त जिला सचिवालय के सभागार में जिले के पोल्ट्री फार्मो के मालिकों की संबध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे थे। उन्होंने कहा कि 11 फरवरी को डा. कदम सिंह की अध्यक्षता में पोल्ट्री फार्मो के मैनेजर, मुंशी व लेबर के साथ कार्यशाला कर उन्हें जागरूक किया जाएगा ताकि उनके द्वारा बताए गए उपायों का अपने अपने पोल्ट्री फार्मो पर लागू कर मक्खियों की वृद्वि पर अंकुश लगाया जा सके।

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में निर्देश देते हुए कहा कि जिला प्रशासन जनता के हित में यदि किसी भी पोल्ट्री फार्म पर मक्खियां पाई गई तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करेगा। क्योंकि जनता का हित हमारे लिए सर्वोपरि है। पोल्ट्री फार्म मालिक भी जनता के हित में गम्भीरता से लेते हुए जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की पालना करेें और उनके लिए जारी दवाईयों का प्रयोग करें ताकि लोगों को मक्खियों से निजात मिल सकेै।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement