Sub-inspector injured in Histroysheeter attack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:55 am
Location
Advertisement

हिस्ट्रीशीटर के हमले में उपनिरीक्षक घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 जनवरी 2020 1:58 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर के हमले में उपनिरीक्षक घायल
महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की चरखारी कोतवाली क्षेत्र के रिवई गांव में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर शनिवार रात हमला कर दिया गया। इस हमले में एक उपनिरीक्षक घायल हो गए हैं। हालांकि, एएसपी ने कहा कि 'यह मामूली घटना है, मीडिया इसे तूल देकर पुलिस की छवि न खराब करे।' चरखारी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनूप कुमार दुबे ने सोमवार को बताया, "यह घटना शनिवार रात की है। रिवई गांव के हिस्ट्रीशीटर राकेश अहिरवार ने अपने एक पड़ोसी के ऊपर गोली चला दी थी। सूचना पर रिवई पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक हरिश्चंद्र मिश्रा और सिपाही रत्नाकर ओझा ने हिस्ट्रीशीटर के घर दविश देकर उसे पकड़ लिया, लेकिन उसके परिजनों ने पुलिस पर ईंट-पत्थर से हमला बोलकर उसे छुड़ा लिया। हमले में उपनिरीक्षक मिश्रा घायल हो गए और सिपाही ने भागकर खुद को बचा लिया।"

उन्होंने बताया, "पुलिस पर हमले की सूचना पर मैं कोतवाली का पुलिस बल लेकर वहां पहुंचा और घेराबंदी कर हिस्ट्रीशीटर और हमला करने वाली दो महिलाओं सीमा व रानी को गिरफ्तार कर लिया।"

इंस्पेक्टर दुबे ने बताया, "घायल उपनिरीक्षक हरिश्चंद्र मिश्रा की तहरीर पर हिस्ट्रीशीटर राकेश, उसके भाई भजनलाल, नरेंद्र व महिलाएं सीमा व रानी सहित सात आरोपियों के खिलाफ रविवार को कोतवाली चरखारी में आईपीसी की धाराओं 147ए 148ए 307ए 323ए 332ए 353 और 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और फरार चार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।"

महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) वीरेंद्र कुमार ने सोमवार को फोन पर आईएएनएस से कहा कि "यह मामूली घटना है। हमला करने वाले हिस्ट्रीशीटर व दो महिलाओं को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस घटना में उपनिरीक्षक मामूली रूप से घायल हुए हैं। मीडिया इसे तूल न दे। इससे पुलिस की छवि खराब होती है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement