Students congratulate PM Modi in unique style by creating a human chain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:05 pm
Location
Advertisement

विद्यार्थियों ने मानव श्रृंखला बनाकर अनूठे अंदाज में पीएम मोदी को दी बधाई

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मई 2019 8:43 PM (IST)
विद्यार्थियों ने मानव श्रृंखला बनाकर अनूठे अंदाज में पीएम मोदी को दी बधाई
कोटा। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद रिकॉर्ड तोड़ बहुमत के साथ सत्ता में आई मोदी सरकार को देश-विदेश से सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से बधाई मिलने का सिलसिला जारी है। शिक्षा नगरी कोटा में शनिवार को कॅरिअर पॉइंट ग्रुप द्वारा इंद्राविहार में संचालित ग्लोबल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने मोदी शब्द के आकार में मानव श्रृंखला बनाकर बधाई प्रेरित की है। विद्यार्थियों द्वारा इस अनूठे अंदाज में पीएम मोदी को बधाई देने की तस्वीरे सोश्यल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।

स्कूल के प्राचार्य कीथ एवरेट ने बताया कि इस तरह के आयोजन का मकसद बच्चों में राष्ट्र के प्रति प्रेम व आपसी सौहार्द पैदा करना है। उन्होंने बताया कि ‘समर-कैंप’ में भाग ले रहे विद्यार्थियों ने ‘मोदी’ नाम की मानव श्रृंखला बनाकर उन्हें 17वीं लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत प्राप्त कर ऐतिहासिक जीत हासिल करने पर स्नेहिल बधाई दी और साथ ही यह संदेश दिया कि आज के युवाओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण राष्ट्रवाद है। इस मानव श्रृंखला का नेतृत्व विद्यालय के प्रधानाचार्य कीथ एवरेट द्वारा किया गया।

इस दौरान विद्यार्थियों ने हर मोदी, घर-घर मोदी, एक बार फिर मोदी सरकार, मोदी है तो मुमकिन है जैसे प्रचलित ‘नारे लगाए तो स्कूल प्रांगण में नारों से गूंज उठा। इस मोके पर कीथ एवरेट ने विद्यार्थियों को सत्य की राह पर चलने, ईमानदारी और राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानने हेतु प्रोत्साहित किया। विद्यालय निदेशिका शिल्पा माहेश्वरी ने भी संबोधित करते हुए विद्यार्थियों को देशभक्त एवं कर्तव्यनिष्ठ बनने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement