Student suicides by the failure in the tenth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 11, 2019 7:50 am
Location
Advertisement

दसवीं में फेल होने पर छात्र ने फंदा लगाकर कर की खुदकुशी

khaskhabar.com : सोमवार, 29 मई 2017 9:50 PM (IST)
दसवीं में फेल होने पर छात्र ने फंदा लगाकर कर की खुदकुशी
फरीदकोट। दसवीं के नतीजों में फेल होने के बाद एक विद्यार्थी ने घर में ही फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसी ही तरह एक ओर नौजवान जो बीते दिनों फरीदकोट शहर में से भेदभरी हालत में लापता हो गया था की भी लाश मिलने की सूचना मिली हैं।
जानकारी अनुसार कुलविन्दर सिंह (16) पुत्र मलकीत सिंह निवासी बाज़ीगर बस्ती फरीदकोट शहर के एक नामी स्कूल' में दसवीं क्लास का विद्यार्थी था ओर दसवीं क्लास के पेपर देने उपरांत नतीजे का बहुत ही बेसब्री के साथ इन्तज़ार कर रहा था। नतीजे घोषित होने पर जब वह फेल हुआ तो मानसिक तनाव में आ गया। आखिर में उसने घर में ही फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद सारा परिवार सदमे में है। कुलविन्दर सिंह के पिता मलकीत सिंह ने बताया कि उसके तीन बेटे पर एक बेटी में से कलविन्दर सिंह सब से छोटा था, परंतु बीती अचानक मानसिक परेशानी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया जिस से पूरा परिवार सदमे में है।

इसी ही तरह आदर्श नगर के निवासी एक नौजवान प्रकाश सिंह (22) पुत्र सुखविन्दर सिंह शुक्रवार की शाम से ही लापता हो गया थी,जिस की सीटी पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने उपरांत गुंमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने पर खोज जारी थी परंतु अज बाद दोपहर उसकी लाश हुनामगढ़ के पास से मिली है,जिस की पुलिस प्रशासन की तरफ से बारीकी के साथ जांच पड़ताल की जा रही है जिससे घटना के सही कारन का पता लग सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement