Student looking for job in Kanpur commits suicide-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2020 12:01 pm
Location
Advertisement

कानपुर से नौकरी की तलाश में आए छात्र ने की आत्महत्या

khaskhabar.com : शनिवार, 05 सितम्बर 2020 12:23 PM (IST)
कानपुर से नौकरी की तलाश में आए छात्र ने की आत्महत्या
गौतमबुद्धनगर । नोएडा सेक्टर-70 में नौकरी की तलाश में 28 वर्षीय बीटेक छात्र अपने भाई के घर आया हुआ था, जहां उसने शुक्रवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना फेज-3 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, पुलिस के मुताबिक मूलरूप से कानपुर के देवमनपुर घाटमपुर निवासी मृतक अमन सचान (28 वर्ष)) बीटेक का छात्र था। वह नौकरी की तलाश में इन दिनों सेक्टर-70 के बी-70 नोएडा में रहने वाले अपने भाई सचिन सचान के घर आया हुआ था।

एसएचओ थाना फेज-3 अमित कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया, मृतक के भाई और भाभी नोएडा में नौकरी करते हैं। सुबह करीब 9 बजे खाना बनाकर रख गये थे। वहीं जब वापस आये तो देखा कि अमन ने फांसी लगा ली है। मृतक के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बाकी कारणों का पता लगाया जा रहा है।

मृतक अमन के बड़े भाई के मुताबिक, अमन सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसके बाद अगस्त में प्राइवेट नौकरी की तलाश में नोएडा आया। उसने कभी किसी तरह की कोई परेशानी का जिक्र नहीं किया। यहां वो खुशी से रह रहा था। शाम को जब मैं और मेरी पत्नी नौकरी से वापस आये तो देखा की भाई ने आत्महत्या कर ली है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement