Strike of workers in Bengal does not have any special effect on second day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:24 am
Location
Advertisement

बंगाल में मजदूर संगठनों की हड़ताल का दूसरे दिन खास असर नहीं

khaskhabar.com : बुधवार, 09 जनवरी 2019 3:35 PM (IST)
बंगाल में मजदूर संगठनों की हड़ताल का दूसरे दिन खास असर नहीं
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में मजदूर संगठनों की हड़ताल के दूसरे दिन बुधवार को तोड़फोड़ की छिटपुट घटनाओं के अलावा राज्य भर में कोई खास प्रभाव देखने को नहीं मिला। पूर्वी रेलवे के सियालदह-लक्ष्मीकांतपुर नामखाना और डायमंड हार्बर खंडों पर ट्रेन सेवाएं कुछ देर के लिए प्रभावित हुईं क्योंकि हड़ताल समर्थकों ने रेलवे के तारों पर केले के पत्ते फेंके।

एक अधिकारी ने कहा कि हावड़ा-पुरी शताब्दी एक्सप्रेस सहित कुछ ट्रेनों को रद्द करना पड़ा। उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा इलाके के रेलवे ट्रैक के किनारे विस्फोटक पाए जाने के बाद सियालदह-हाबरा रेलखंड पर ट्रेन सेवाओं को भी रोक दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने कूच बिहार के दिनहाटा इलाके में एक सार्वजनिक बस में कथित रूप से तोड़फोड़ की।

हावड़ा जिले के दासनगर में एक और बस में तोड़फोड़ की गई जिसमें दो स्कूली बच्चों को मामूली चोटें आईं। मंगलवार को मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता सुजान चक्रवर्ती सहित कुछ वामपंथी कार्यकर्ताओं को दक्षिण कोलकाता के जादवपुर में धरने के दौरान हिरासत में लिया गया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

वामपंथी कार्यकर्ताओं और मजदूर संगठनों के सदस्यों ने उत्तरी कोलकाता के श्यामबाजार में एक रैली निकाली। प्रदर्शनकारियों का एक और समूह हावड़ा के बल्ली के पास पुलिस से भिड़ता नजर आया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement