Stolen Gag Busted in Bundi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2019 12:42 am
Location
Advertisement

सुने मकानों में चोरी करने वाले गैग का हुआ पर्दाफाश

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 मई 2019 10:27 PM (IST)
सुने मकानों में चोरी करने वाले गैग का हुआ पर्दाफाश
बूंदी। पिछले दिनों शहर के नैनवा रोड इलाके में सूने मकानों में लगातार हो रही चोरियों के मामले में सदर थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है। नैनवा रोङ इलाके मे सूने मकानों के ताले तोङकर वारदात करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए सदर पुलिस ने गैंग के देई निवासी अनिल मीणा व नैनवा निवासी शिवशंकर नामक दो शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है।

एक अन्य साथी अभियुक्त की तलाश जारी। वारदात का खुलासा करने मे सदर थाने के कांस्टेबल प्रमोद गुर्जर की सराहनीय भूमिका रही। दोनों आरोपियों से और चोरियां खुलने की संभावना है। मुख्य आरोपी अनिल मीणा बूंदी के देवपुरा में ई-मित्र का संचालन करता था तथा इसी की आड़ में सूने मकानों की रेकी किया करता था। अनिल मीणा अपने आप को ईमित्र संचालक बताकर नैनवा रोड गैस गोदाम के पास रामा कृष्णा कॉलोनी में किराये के मकान में निवास कर रहा था।

यही यह अपने साथियों को देई व नैनवा से बुलाकर वारदात को अंजाम देता था। यह लोग चोरियों में नगदी व जेवरात को ही अपना निशाना बनाते थे। इनके द्वारा पूर्व में स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। दोनों आरोपी देई व सदर थाना क्षेत्र में पूर्व में हुई चोरियों के मामले में संलिप्त रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement