STF report on drugs will be exposed after 2.5 years: Navjot Singh Sidhu -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:38 pm
Location
Advertisement

ड्रग्स पर एसटीएफ की रिपोर्ट 2.5 साल बाद सबके सामने आएगी: नवजोत सिंह सिद्धू

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 अक्टूबर 2021 2:17 PM (IST)
ड्रग्स पर एसटीएफ की रिपोर्ट 2.5 साल बाद सबके सामने आएगी: नवजोत सिंह सिद्धू
चंडीगढ़। पंजाब से जुड़े करोड़ों रुपये के ड्रग रैकेट मामले में पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट की नई स्पेशल बेंच मंगलवार से सुनवाई शुरू करेगी। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ड्रग्स पर स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक रिपोर्ट आखिरकार ढाई साल की देरी के बाद सामने आएगी। सिद्धू ने ट्वीट किया, "आज, ड्रग्स पर एसटीएफ की रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में 2.5 साल की देरी के बाद आखिरकार सबके सामने आएगी, नशीले पदार्थों के धंधे के मुख्य दोषियों को नामजद करना पंजाब के युवाओं और पीड़ित माताओं की पहली जीत होगी।"

"आशा है कि उन्हें सजा दी जाएगी जो पीढ़ियों के लिए एक निवारक के रूप में काम करते हैं !"

यह मामला जस्टिस एजी मसीह और अशोक कुमार वर्मा की खंडपीठ को सौंपा गया था। इससे पहले, इस मामले की सुनवाई जस्टिस राजन गुप्ता और जस्टिस अजय तिवारी की पीठ द्वारा की जा रही थी, लेकिन बाद में 1 सितंबर को मामले की सुनवाई से खुद को अलग कर लिया।

नई पीठ एक आवेदन पर विचार करेगी जिसमें मांग की गई है कि उच्च न्यायालय एक सीलबंद लिफाफे में प्रस्तुत रिपोर्ट को 'खोल सकती है।'

वकील नवकिरण सिंह द्वारा आवेदन दायर किया गया जिसमें कहा गया है कि रिपोर्ट में तत्कालीन एसटीएफ प्रमुख हरप्रीत सिद्धू द्वारा प्रस्तुत एक रिपोर्ट पर पंजाब की प्रतिक्रिया शामिल है, जिसे उच्च न्यायालय ने प्रवर्तन निदेशालय के सहायक निदेशक निरंजन सिंह द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट के माध्यम से जाने के लिए कहा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement