STF encounter infamous gangster Mohan Pasi at UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 4:09 am
Location
Advertisement

STF ने कुख्यात बदमाश मोहन पासी को मुठभेड़ में किया ढेर

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 जनवरी 2018 10:32 PM (IST)
STF ने कुख्यात बदमाश मोहन पासी को मुठभेड़ में किया ढेर
हापुड़। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हापुड़ पुलिस की संयुक्त टीम ने हापुड़ कोतवाली इलाके में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश मोहन पासी को मार गिराया है।

टीम को मौके से एक पिस्टल और 9 एमएम की मैगजीन बरामद की है। वहीं मौके से एक बदमाश भाग निकला, जिसकी तलाश जारी है। मारा गया बदमाश आजमगढ़ जिले के जहानागंज इलाके के समशुद्दीनपुर का रहने वाला था।

एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार, टीम को खबर मिली थी कि 50 हजार रुपए का इनामी अपने साथियों से मिलने सोमवार रात हापुड़ कोतवाली इलाके में आने वाला है। इस सूचना पर एसटीएस टीम ने कोतवाली पुलिस की मद्द से इलाके की घेराबंदी कर ली। सोमवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को टीम ने रोका, लेकिन वह पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे।

इस पर टीम ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसका साथी मौके से भाग निकला। घायल बदमाश को हापुड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

एसटीएफ ने बताया कि मृत बदमाश की शिनाख्त आजमगढ़ जिले के जहानागंज इलाके के समशुद्दीनपुर निवासी मोहन पासी के रूप में हुई। एसटीएफ के अनुसार, मोहन पासी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट व गिरोहबंद अधिनियम के कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, पासी आजमगढ़ के थाना जहानागंज का मजारिया हिस्ट्रीशीटर था। हत्या के एक मामले में उसे आजीवन कारावास की सजा मिल चुकी थी, लेकिन वह फरार हो गया था। उसे पकड़ने के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।






ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement