STF chief urges parents to end the problem of addiction-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:46 am
Location
Advertisement

एसटीएफ प्रमुख ने नशे की समस्या के खात्मे के लिए अभिभावकों की अपील, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : रविवार, 24 मार्च 2019 7:01 PM (IST)
एसटीएफ प्रमुख ने नशे की समस्या के खात्मे के लिए अभिभावकों की अपील, यहां पढ़ें
चंडीगढ़ । पंजाब में नशे की समस्या संबंधी जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से ‘थंपर्स कैफे’ क्लब ने पंजाब पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के सहयोग से शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव के शहीदी दिवस को समर्पित मोहाली से चंडीगढ़ तक एक बाईक रैली का आयोजन किया। इस बाईक रैली को एस.टी.एफ. प्रमुख गुरप्रीत कौर देयो, एडीजीपी ने झंडी दिखाकर रवाना किया जिसका समापन टैगोर थिएटर पर हुआ।
इस अवसर पर बोलते हुए एसटीएफ प्रमुख ने नशों की समस्या को समाप्त करने के लिए अभिाभावकों को अपने बच्चों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने की अपील की। उन्होंने युवाओं को एक नशामुक्त, स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने के लिए प्रेरित भी किया।
आज यहां इस बात का खुलासा करते हुए एसटीएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस बाईक रैली का आयोजन रंग दे बसंती- ‘‘ए राईड फॉर ड्रग फ्री इंडिया’’ के नारे के तहत नशे की लत छोडऩे हेतु समाज में जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया है। उन्होंने बताया कि इस रैली में थंपर्स कै$फे के 500, पंजाब पुलिस के 20, एसटीएफ के 20 और पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ के 4 बाईक सवारों ने भाग लिया। इसी तरह की बाईक रैलियां अमृतसर, जालंधर, पटियाला, मोगा और नवांशहर जैसे शहरों में भी एक साथ निकाली गई।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव जैसे युवा प्रतीक, जिन्होंने देश की स्वतंत्रता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया, समाज को नशे की काली छाया से मुक्त करवाने हेतु प्रेरणा के स्रोत हैं। इस बाईक रैली को पूरे रास्ते लोगों द्वारा काफी प्रोत्साहन मिला तथा युवाओं और समाज के बीच एक सकारात्मक संदेश फैलाने हेतु इसकी काफी सराहना भी हुई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement