steal 11 Lac from ATM in Rajasthan accused arrested in punjab Bathinda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 6:34 am
Location
Advertisement

ATM से रुपये चुराने का खुलासा, अन्तर्राज्यीय गिरोह का मास्टर माइंड गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 28 अक्टूबर 2017 3:43 PM (IST)
ATM से रुपये चुराने का खुलासा, अन्तर्राज्यीय गिरोह का मास्टर माइंड गिरफ्तार
बठिंडा/कोटा। राजस्थान में एटीएम से लाखों रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने बठिंडा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बैंक के सीसीटीवी फुटज से पता चला कि वारदात में पंजाब के बटिंडा की गैंग का हाथ है, जिसके बाद टीम गठित कर पंजाब भेजा गया।

राजस्थान पुलिस ने करीब तीन माह पहले हुई एटीएम से लाखों रुपए की चोरी के मामले में अन्तर्राज्जीय गिरोह के मास्टर माइंड को बठिंडा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बैंक ऑफ बडौ़दा के एटीएम से बिना तोड़फोड़ किए करीब 11 लाख रूपए निकाले थे।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सामने आया कि इस वारदात मे पंजाब के बटिंडा की गैंग का हाथ है, जिसके बाद टीम गठित कर पंजाब भेजा गया। वहीं कार्रवाही के दौरान पुलिस ने गैंग के मास्टर माइंड रक्षपाल सिंह को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ करने पर सामने आया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एटीएम से रूपए निकाले थे।

पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे का आदी है, जो चोरी किए गए रुपए से मंहगे कपडे़ और गाडी़ खरीदता हैं, साथ ही ड्रग्स भी लेता है। ऐसे में पुलिस आरोपी को कोटा लेकर पहुंची और सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में ये भी समाने आया कि आरोपी रक्षपाल पहले एटीएम में रूपए डालने के लिए अलग अलग कम्पनियों में नौकरी भी कर चुका है। ऐसे में अब पुलिस आरोपी के और साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement