State Information and Public Relations Minister inaugurated PPL-2021 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:34 am
Location
Advertisement

प्रदेश के सूचना ‌एवं जनसपंर्क मंत्री ने किया पीपीएल-2021 का आगाज

khaskhabar.com : सोमवार, 08 मार्च 2021 2:45 PM (IST)
प्रदेश के सूचना ‌एवं जनसपंर्क मंत्री ने किया पीपीएल-2021 का आगाज
जयपुर। प्रदेश के सूचना एवं जनसपंर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने सोमवार को जयपुरिया क्रिकेट मैदान में शानदार शॉट लगाकर पिंकसिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित प्रेस प्रीमियर लीग-2021 का आगाज किया।

डॉ. शर्मा ने चार गेंदों में से तीन गेंदों पर शानदार शॉट लगाए और बॉलिंग में कोई रन नहीं जाने दिया। शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने इस दौरान सूजस मंत्री को बॉलिंग की और बाद में बैटिंग में भी हाथ आजमाए। सूजस मंत्री ने इस दौरान पहले दिल टाइम्स ऑफ इंडिया और फर्स्ट इंडिया न्यूज ब्ल्यू के बीच हो रहे पहले मैच के सभी खिलाडियों से मुलाकात की और उनका उत्साहवर्धन भी किया। उन्होंने कहा कि खेल न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर ऊर्जा देने का काम करते हैं। खासतौर पर पत्रकारिता जैसी भागदौड़ भरे पेशे से जुड़े पत्रकारों को खेलने को कोई मौका नहीं चूकना चाहिए।

सूजस मंत्री ने कहा कि पत्रकार ज्यादातर बिना किसी पारी के चौबीसों घंटे काम करते हैं। ऐसे में उन्हें ऊर्जावान बने रहने और तनाव दूर करने के लिए कोई से भी खेल में दिलचस्पी दिखाना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि पीपीएल पत्रकारों के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। उन्होंने कहा कि पत्रकार मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहेंगे तो ही समाज पूरी तरह खबरों से अपडेट रह सकेगा। उन्होंने पिंकसिटी प्रेस क्लब द्वारा हर साल आयोजित होने वाली प्रेस प्रीमियर लीग-2021 के सफल आयोजन पर आयोजकों को बधाई भी दी।

शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने इस मौके पर कहा कि राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे सभी कल्याणकारी कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने में मीडिया अहम भूमिका निभाता है, ऐसे में सभी पत्रकारों का फिट रहना आवश्यक है।
इस अवसर पर पिंकसिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश मीणा, उपाध्यक्ष राजकुमार शर्मा, महासचिव रामेन्द्र सोलंकी, लीग संयोजक भारत दीक्षित सहित अन्य वरिष्ठ पत्रकारगण व अधिकारीगण उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement