Sr. National Skiing Championship inaugurated Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:38 am
Location
Advertisement

सोलंग में हुआ सीनियर नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप का आगाज

khaskhabar.com : शुक्रवार, 01 फ़रवरी 2019 5:58 PM (IST)
सोलंग में हुआ सीनियर नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप का आगाज
उन्होंने कहा कि सोलंग के अलावा कुल्लू जिला के अन्य क्षेत्रों में भी विंटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा दिया जाएगा। किशोरी लाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के मार्गदर्शन और वन, परिवहन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के अथक प्रयासों से सोलंग में वैश्विक स्तर के खेल आयोजन सुनिश्चित किए जाएंगे तथा स्थानीय खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के लिए रूस व अन्य देशों में भेजा जाएगा।
समारोह की विशेष अतिथि एवं जिला परिषद सदस्य धनेश्वरी ठाकुर ने भी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल के स्कीइर्स को बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए राज्य सरकार सराहनीय प्रयास कर रही है। इन खिलाड़ियों को परशुराम अवार्ड के साथ साथ सरकारी नौकरी में आरक्षण के लिए पात्रता प्रदान करके सरकार ने बहुत बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि मनाली में विंटर स्पोर्ट्स के बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। इन्हें आगे बढ़ने के पर्याप्त अवसर प्रदान किए जाएंगे।

भारतीय ओलंपिक संघ के संयोजक राकेश शर्मा ने भी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए बताया कि संघ आने वाले समय में सोलंग में एशियाई स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित करने पर विचार करेगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में विंटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए भारतीय ओलंपिक संघ हरसंभव मदद देगा।

2/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement