Spouse trouble galore for UP Police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 6:57 pm
Location
Advertisement

पुलिस अधिकारी की पत्नी ने फिनायल पी

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 सितम्बर 2019 11:46 AM (IST)
पुलिस अधिकारी की पत्नी ने फिनायल पी
इटावा (उत्तर प्रदेश)| उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक पुलिस अधिकारी की पत्नी ने फिनायल पी ली, जिसे गंभीर अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया है। सैफई पीजीआई में मेडिकल अधीक्षक आदेश कुमार ने बुधवार को कहा कि महिला की स्थिति स्थिर है, उसे आईसीयू में भर्ती करा दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेश अत्री मंगलवार को अपने कार्यालय जाने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी उनकी पत्नी पल्लवी ने फिनायल पी लिया। घर की नौकरानी ने उन्हें इसकी सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने तत्काल क्षेत्राधिकारी वैभव पांडे को इसकी जानकारी दी, उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें सैफई भेज दिया गया है।

एएसपी ने दावा किया कि उनकी पत्नी ने गलती से फिनायल पी है।

स्थानीय पुलिस अधिकारी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे कार्रवाई करने से पहले पीड़िता के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे उनका बयान लिया जा सके।

एक अन्य मामले में आगरा में, लखनऊ में तैनात रह चुके एसपी रैंक के एक अन्य अधिकारी की पत्नी ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ.पी. सिंह को पत्र लिखकर अपने पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने अपने पति पर लखनऊ की एक महिला से देर रात तक चैटिंग करने का आरोप लगाया है।

महिला ने दावा किया कि किसी अन्य महिला से अफेयर का शक होने पर उन्होंने कुछ दिन पहले अपने पति का फोन चेक किया था।

उन्होंने कहा कि फोन में उनके पति और लखनऊ की एक महिला के बीच व्हाट्सएप पर लंबी चैटिंग देखकर वह स्तब्ध रह गईं। उन्होंने दावा किया कि उनका अफेयर एक साल से ज्यादा समय से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि इसका विरोध करने पर उनके पति ने उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

डीजीपी कार्यालय ने इस संबंध में कोई बयान देने से इंकार कर दिया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को यह मामला देखने और आगे की कार्रवाई के लिए उसकी रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement