Special train will come to Banda on Thursday with 1200 laborers from Surat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 12:35 am
Location
Advertisement

सूरत से 1200 मजदूर लेकर गुरुवार को बांदा आएगी स्पेशल ट्रेन

khaskhabar.com : बुधवार, 06 मई 2020 12:29 PM (IST)
सूरत से 1200 मजदूर लेकर गुरुवार को बांदा आएगी स्पेशल ट्रेन
बांदा । गुजरात के सूरत महानगर में फंसे 1,200 श्रमिकों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन गुरुवार शाम बांदा आएगी। इस संबंध में सूरत के कलेक्टर ने बांदा प्रशासन को सूचना भेज दी है। अपर जिलाधिकारी संतोष बहादुर सिंह ने बुधवार को बताया कि गुजरात के सूरत महानगर में लॉकडाउन में फंसे बांदा समेत आसपास के हमीरपुर, चित्रकूट और फतेहपुर जिलों के 1200 मजदूरों को लेकर एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन बुधवार दोपहर 2. 30 बजे सूरत से चलेगी और उसके गुरुवार शाम बांदा पहुंचने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि श्रमिकों के बांदा आने की तैयारी पूर्ण की जा रही है और सभी को स्क्रीनिंग करके शासकीय नियमों के तहत अलग-अलग तहसीलों में बने केंद्रों में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कराया जाएगा। मजदूरों को उनके घर तक को पहुंचाने के लिए 50 से अधिक बसों की व्यवस्था की गई है।

एडीएम ने बताया कि इस संबंध में सूरत के कलेक्टर डॉ. धावल पटेल ने स्थानीय प्रशासन को भेजे पत्र में 1200 मजदूरों की सूची भेजते हुए बताया कि इन्हें सूरत के अलग-अलग स्थानों से विशेष बस सेवा द्वारा रेलवे स्टेशन लाकर बांदा के लिए स्पेशल ट्रेन से भिजवाया जा रहा है।

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी ट्रेन यात्रियों को नीचे उतारने, उनकी स्क्रीनिंग और बसों से भेजने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement