Special importance of sports in student life: Vipin Singh Parmar Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 6:49 pm
Location
Advertisement

विद्यार्थी जीवन में खेलों का विशेष महत्व : विपिन सिंह परमार

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 अगस्त 2019 9:45 PM (IST)
विद्यार्थी जीवन में खेलों का विशेष महत्व : विपिन सिंह परमार
उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए स्कूल के प्रधानाचार्य व खेलकूद प्रतियोगिता में सहयोग के लिए स्टॉफ की पीठ थपथपाई व बधाई दी। उन्होंने छात्रों को अच्छे भविष्य की कामना की।

इस मौके पर उन्होंने अर्जुन का पौधा लगाया। इस अवसर पर स्थानीय स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। मुख्यातिथि ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 51000 रुपए देने की भी घोषणा की। स्कूल के सेवानिवृत प्रधानाचार्य रमेश गोयल ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 11000 रुपए का चैेक दिया। उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पुढ़वा के अधूरे पड़े भवन के कार्य को शीघ्र पूरा करने लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए तथा खेल मैदान व स्टेज की छत के लिए प्राक्कलन तैयार करने को भी कहा।
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलह ने ओवरऑल ट्रॉफी हासिल की।

इसके उपरांत उन्होंने जन समस्याएं भी सुनीं। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष देसराज शर्मा, महामंत्री चन्द्रवीर पाल, एसडीएम धीरा संजीव ठाकुर, प्रधानचार्य पुढ़बा विजय गुलेरिया, प्रधानाचाय एसोसिएशन के प्रधान अनिल नाग, एसएमसी प्रधान राकेश राणा, प्रधान पुढ़बा रुचि राणा, प्रधान बलौटा सुमना देवी , उपप्रधान पुढ़बा नरेंद्र कुमार, प्रीतम राणा, डॉक्टर सुरेंद्र, विपिन राणा, कर्नल धर्मेश कानोत्रा, रमेश परिहार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, स्कूलों के प्रतिनिधि, पंचायत के प्रतिनिधि तथा बड़ी संख्या में क्षेत्र लोग मौजूद थे।

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement