Special cell of police to prevent drug trafficking: IG Navdeep Virk-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:37 am
Location
Advertisement

नशा तस्करी रोकने के लिए बनाएंगे पुलिस के स्पेशल सेल: IG नवदीप विर्क

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 जुलाई 2018 12:47 PM (IST)
नशा तस्करी रोकने के लिए बनाएंगे पुलिस के स्पेशल सेल: IG नवदीप विर्क
कैथल। करनाल पुलिस रेंज के आईजी बनने के पश्चात नवदीप विर्क ने पहली बार कैथल जिले का दौरा किया। जिले के क़स्बा गुहला थाना के नए भवन का उद्घाटन करने के बाद विर्क कैथल पहुंचे तो उन्होंने कैथल पुलिस लाइन में साइबर सैल का उद्घाटन किया। उन्होंने जिले के सभी पुलिस थाना और पुलिस चौंकियों के प्रभारियोँ की बैठक लेकर उन्हें अपराध पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

मीडिया से बातचीत करते हुए विर्क ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में बढ़ोतरी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच में 30 से 35 प्रतिशत केस कैंसिल हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने के लिए 20 टीमें दुर्गा शक्ति तैयार की जा रही है जिनमें से एक टीम कैथल में भी तैनात की जाएगी।

उन्होंने कहा कि टैफिक व्यवस्था में सुधार के लिए होमगार्ड के जवान लगाए गए है। उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारियो को यह निर्देश दिए गए हैं कि नशा तस्करों, अवैध शराब खुरदो, सटोरियों और सम्पति विरुद्ध अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए। उन्होंने पुलिस को यह भी निर्देश दिए कि नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए मोजिज लोगों को भी सहायता ली जाए। नशा तस्करी रोकने के लिए स्पेशल सैल बनाने के आदेश भी दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement