Special attention to improvement of roads-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2018 8:00 pm
Location
Advertisement

सड़कों के सुधार पर विशेष ध्यान - सरवीन चौधरी

khaskhabar.com : बुधवार, 05 दिसम्बर 2018 7:55 PM (IST)
सड़कों के सुधार पर विशेष ध्यान - सरवीन चौधरी
धर्मशाला । शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने बुधवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में 2.86 करोड़ रुपए से होने वाले ठेहड़-परगोड़ सड़क के सुधारीकरण कार्य का नींव पत्थर रखने के उपरांत कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में सड़क निर्माण, विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के सुधार और विस्तार पर विशेष ध्यान दे रही है । पर्वतीय राज्य में सड़कें ग्रामीण आर्थिकी व विकास की भाग्य रेखायें हैं और सरकार ने सड़कों की स्थिति को सुधारने पर ध्यान केंद्रित किया है।
इससे पहले शहरी विकास मंत्री ने डिब्बर में सम्पर्क सड़क के कार्य का शिलान्यास किया। इस मौके उन्होंने कहा कि इस संपर्क मार्ग के बनने से लोगों की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी होने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस सड़क के लिए वे आठ लाख की धनराशि का पहले ही प्रावधान कर चुकी हैं, उन्होंने इसके अतिरिक्त संपर्क सड़क के लिए अलग से 10 लाख और देने की घोषणा भी की ।
शहरी विकास मंत्री ने संपर्क सड़क के लिए स्थानीय 25 परिवारों द्वारा जमीन दान करने पर विकास में जनसहयोग की उनकी भावना की तारीफ करते हुए सभी परिवारों का आभार जताया ।
उन्होंने कहा कि डिब्बर आंगनबाड़ी केन्द्र भवन के लिये 7 लाख की धनराशि स्वीकृत हो चुकी है और शीघ्र ही आंगनबाड़ी केंद्र का अपना भवन बनाया जाएगा ।
इस अवसर पर प्रधान कृपाल सिंह ने मुख्यातिथि का पंचायत में आने पर उनका स्वागत किया व आभार जताया । इस अवसर पर स्थानीय बच्चों ने मुख्यातिथि को एक पेंटिंग भेंट की । गाँव में पहुंचने पर पर स्थानीय लोगों ने शहरी विकास मंत्री का स्वागत किया व सड़क के लिए जय राम सरकार का आभार जताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement