SP president, janitor, spoke in election rally, gave the country a bad tea-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:03 pm
Location
Advertisement

चुनावी रैली में बोले सपा अध्यक्ष, चौकीदार ने देश को खराब चाय पिलाई

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अप्रैल 2019 10:29 PM (IST)
चुनावी रैली में बोले सपा अध्यक्ष, चौकीदार ने देश को खराब चाय पिलाई
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर गुरुवार को उनपर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चौकीदार चाय वाला तो हम भी दूध वाले हैं, और बिना अच्छे दूध के अच्छी चाय नहीं बन पाती है। उन्होंने कहा कि चौकीदार ने देश को खराब चाय पिलाई है, और उनके बिना अब कुछ नहीं हो सकता है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, "साल 2014 में आप लोगों ने चायवालों पर विश्वास किया था, लेकिन चाय अच्छी नहीं बनी। चौकीदार ने देश को खराब चाय पिलाई है। क्योंकि बिना दूध के चाय अच्छी नहीं बनती है।"

उन्होंने कहा, "चौकीदार ने देश के युवाओं की नौकरी चोरी की है। चौकीदार ने आपका पैसा बैंक में जमा कराया। वहां से आपका पैसा अमीर लोग लेकर भाग गए। भाजपा ने हमारे नौजवानों की ऐसी स्थिति बना दी है कि वे अब सपने भी नहीं देख सकते।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नया भारत की बात कह रही है, लेकिन नया भारत तभी बनेगा जब नया प्रधानमंत्री बनेगा।

उन्होंने कहा, "सपा, बसपा व रालोद यानी तीन दलों के गठबंधन को भाजपा महामिलावट कह रही है। अब आप ही बताइए 38 दलों के गठबंधन को क्या कहेंगे। भाजपा ने सबको सिर्फ सपने दिखाए, काम एक भी पूरा नहीं किया। किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही, वह भी पूरा नहीं किया। दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही गई, वह भी अधूरा रहा।"

अखिलेश ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उन्हें ठोकीदार नाम से संबोधित किया। उन्होंने कहा, "बाबा ने अधिकारियों से कहा कि ठोको नीति से काम करो। ठोकीदार ने बेकसूरों को भी ठोका। इसका नतीजा हुआ कि कभी पुलिस ने जनता को ठोका तो कभी जनता ने पुलिस को ठोक दिया। सांसद विधायक भी समझ गए कि ठोको से ही काम चलना है। सांसद ने विधायक को जूतों से ठोक दिया।"

अखिलेश ने कहा, "बाबा सीएम हाउस को गंगा जल से धुलवाते हैं, हम नहीं धुलवाएंगे। लेकिन हमारी पुलिस भी चिलम जरूर ढूंढ़ेगी, जैसे बाबा की पुलिस ने टोटी ढूंढ़ी थी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement