sp mla ajam khan attacked on pm narender modi on pakisthan issue -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:25 am
Location
Advertisement

नफरत का बीज बो कर देश को गृह युद्ध की ओर ले जा रहे हैं मोदी : आजम

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 दिसम्बर 2017 7:18 PM (IST)
नफरत का बीज बो कर देश को गृह युद्ध की ओर ले जा रहे हैं मोदी : आजम
रामपुर। समाजवादी पार्टी विधायक आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी नफरत के बीज बो कर देश को गृह युद्ध की तरफ ले जा रहे हैं।
अपने आवास पर मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता में सपा विधायक ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से गुजरात में चुनाव लड़ा रहे हैं और हल्की व घिनौनी बातें कर रहे हैं, उससे वह कद के अनुरूप काम नहीं कर रहे हैं। मोदी अब नफरत का बीज बो रहे हैं। यह एक घिनौना खेल है, जिसपर पूरे राष्ट्र को शर्मिदा होना चाहिए। यहां देश को गृह युद्ध की तरफ ले जाने की तैयारी हो रही है।"

उन्होंने मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल उठाए और कहा, "गुजरात चुनाव में पाकिस्तान की बातें कर रहे हैं, जबकि वह खुद बिना बुलाए बिना दावत के अचानक नवाज शरीफ के यहां पहुंच गए थे। ऐसे दौर में पाकिस्तान गए थे जब उन्हें सिक्योरिटी क्लीयरेंस भी नहीं मिला था।"

आजम ने कहा, "देश को यह जानना चाहिए कि बिना किसी न्यौते के प्रधानमंत्री के साथ कौन-कौन पूंजीपति पाकिस्तान गए थे। अगर देश नहीं जानेगा तो देश उस षड्यंत्र को भी नहीं जानेगा, जिसके बारे में कह रहा हूं कि देश को गृह युद्ध की तरफ ले जाने की मोदीजी की पूरी कोशिश है।"

पूर्व मंत्री ने कहा कि जिस वक्त पाकिस्तान की फौज हिंदुस्तानी फौजियों के सिर काट रही थी, उस समय मोदीजी वहां जाकर हिंदुस्तान की आबरू का सौदा कर आए।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री का अचानक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के घर जाना बहुत ही बड़ा सवाल है। मैं जानना चाहता हूं कि वहां कौन-कौन लोग थे? क्या डील हुई वहां पर?"

आजम ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भी अपील की कि उन्हें पूछना चाहिए कि मोदी के साथ कौन लोग गए थे और वहां किस डील के लिए गए थे।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement