SP Maurya denies relationship with Shrikant Tyagi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:06 pm
Location
Advertisement

एसपी मौर्य ने श्रीकांत त्यागी के साथ संबंधों से किया इनकार

khaskhabar.com : बुधवार, 10 अगस्त 2022 09:56 AM (IST)
एसपी मौर्य ने श्रीकांत त्यागी के साथ संबंधों से किया इनकार
लखनऊ । भाजपा के पूर्व मंत्री और अब समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने स्वघोषित राजनेता श्रीकांत त्यागी के साथ अपनी कथित नजदीकियों की बात का कड़ा खंडन किया है। मौर्य ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर श्रीकांत त्यागी से जुड़े मामले को लेकर देश के लोगों को 'झूठ के जाल' में फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ मारपीट और गाली-गलौज के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद चार दिन से फरार चल रहे त्यागी को नोएडा पुलिस ने मंगलवार को मेरठ में गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के तुरंत बाद नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि त्यागी के एक वाहन पर 'विधायक' का स्टिकर था। त्यागी का कहना है कि उन्हें यह स्टिकर उनके 'पुराने राजनीतिक सहयोगी' स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था।

सिंह ने कहा, "हम इस जानकारी की पुष्टि कर रहे हैं। उनके ड्राइवर ने कार की नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश सरकार का प्रतीक चिन्ह चित्रित किया था। गैंगस्टर अधिनियम के तहत जांच चल रही है।"

मौर्य ने कुशीनगर में संवाददाताओं से कहा, "भाजपा लोगों को 'झूठ के जाल' में फंसाने की कोशिश कर रही है। मैं महीनों से उत्तर प्रदेश विधानसभा नहीं गया हूं। पिछले सात से आठ महीनों में कोई पास नहीं बना है। मैं 11 जुलाई को एमएलसी बना और तब से कोई पास नहीं बना। मैंने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया। यह सब भाजपा का खेल है जो अपनी गलती के लिए मुझ पर दोष मढ़ने का इरादा रखती है। बेशक, मैं उनसे (श्रीकांत त्यागी) 2017 में मिला था, जब मैं बीजेपी का नेता था। उसके बाद वह मुझसे कभी नहीं मिले।"

सपा एमएलसी ने श्रीकांत त्यागी मुद्दे पर भाजपा पर हमला करते हुए कहा, "उन्हें (श्रीकांत) आधा दर्जन सुरक्षाकर्मी आवंटित किए गए थे। क्या यह भाजपा सरकार के आशीर्वाद के बिना संभव है?"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement