sp leader ashok yadav charged on rape attempt in kaushambi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 2:54 am
Location
Advertisement

सपा के जिलाध्यक्ष पर युवती ने लगाया रेप की कोशिश का आरोप, मचा सियासी बवंडर

khaskhabar.com : बुधवार, 23 अगस्त 2017 6:21 PM (IST)
सपा के जिलाध्यक्ष पर युवती ने लगाया रेप  की कोशिश का आरोप, मचा सियासी बवंडर
अमरीष मनीष शुक्ला,इलाहाबाद।यूपी के कौशांबी जिले में कल भाजपा की शिकस्त के साथ सपा समर्थित प्रत्याशी के जिलाध्यक्ष बनने से मचे सियासी ड्रामे के बीच एक और सियासी बवंडर शुरू हो गया है। कौशांबी में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव बुरी तरह फंस गये है। एक युवती ने उन पर मारपीट और रेप करने की कोशिश करने का आरोप लगा है। जिसके बाद भाजपाइयों ने अशोक यादव के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया है। हालांकि स्थानीय पुलिस ने सुलह समझौते का प्रयास किया तो मामले की शिकायत एसपी कौशांबी से की गई है । पीड़िता का कहना है कि उन पर पुलिस भी लगातार समझौता का दबाव बना रही है ।
कौशांबी थाना के चकगिरिया गांव की रहने एक युवती ने स्थानीय थाने में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमे आरोप है कि अशोक यादव अपने तीन साथियों के साथ पीड़िता के घर गये थे। युवती के पिता से विवाद पर बंदूक तान दी और उन्हें पीटने लगे। पिता को बचाने के लिये युवती भिड़ गयी। तो उसे भी पीटा गया और फिर अश्लीलता करते हुये उसे भी दबोच लिया। युवती की आबरू लूटने का प्रयास करने लगे तो युवती चीखने चिल्लाने लगी। ग्रामीण घर के बाहर जुटे। तो धमकी देते हुये अशोक भाग निकले।

मामले में युवती के पिता की शिकायत के बाद भी जब पुलिस लीपापोती करने लगी तो एसपी को शपथपत्र देकर युवती ने कार्रवाई की मांग की। युवती खुद एसपी के पास पहुंची और कार्यवाई की मांग करती रही।
मामले में एसपी कौशांबी वीके मिश्रा ने बताया कि एक युवती ने शिकायत की है। पिता ने शपथ-पत्र भी दिया है । मामला गंभीर है। जांच कराई जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज होगा और निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की भूमिका भी परखी जा रही है। अगर कोई दोषी हुआ तो उन्हें भी नहीं बख्शा जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement