SP attacks yogi adityanath government on kuldeep sengar issue-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:32 am
Location
Advertisement

SP बोली, दुष्कर्मी सेंगर को बचाने में जुटी योगी सरकार, भाजपा की कथनी-करनी में अंतर

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जनवरी 2020 2:33 PM (IST)
SP बोली, दुष्कर्मी सेंगर को बचाने में जुटी योगी सरकार, भाजपा की कथनी-करनी में अंतर
नई दिल्ली। दुष्कर्म के मामले में मुजरिम करार दिए जा चुके कुलदीप सिंह सेंगर के पीछे समाजवादी पार्टी (सपा) हाथ धोकर पड़ गई है। सपा ने अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सिर एक नए आरोप का ठीकरा फोड़ दिया है। मंगलवार रात पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, योगी की सरकार खुद और भाजपा को बेदाग बताने का सिर्फ ढोंग करती है।

हकीकत अगर देखनी है तो आमजन सिर्फ एक नजर केवल दुष्कर्म के मुजरिम उन्हीं के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के कुकर्मों पर डाल लें। इसमें कोई विरोधी पार्टी भला क्या करेगी? योगी और भाजपा अगर पाक-साफ हैं तो फिर, मुजरिम करार दिए जाने के बाद भी कुलदीप की विधानसभा सीट खाली घोषित करने में वे क्यों शरमा रहे हैं? यही है भाजपा की करनी और कथनी में फर्क।

सपा में बेबाक बोलने के लिए पहचाने जाने वाले राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आगे कहा, इसमें कोई झूठ नहीं है कि इस वक्त भाजपा यूपी और केंद्र में राज कर रही है। मगर तस्वीर का दूसरा पहलू यह भी है कि, भाजपा कहीं कोई जनहित का काम भी नहीं कर रही है। इसके लिए यूपी सरकार से बड़ा नमूना भला क्या होगा? जो बलात्कारी विधायक को खुलेआम शरण दे रही है। बिना उस जनता से डरे हुए जिसने राज्य में भाजपा को भूलवश सत्ता सौंप दी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement