Sonia Gandhi writes letter to DM for financial assistance in Rae Bareli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 9:12 pm
Location
Advertisement

कोरोनावायरस: रायबरेली में आर्थिक मदद के लिए सोनिया गांधी ने लिखी डीएम को चिट्ठी

khaskhabar.com : शनिवार, 28 मार्च 2020 08:42 AM (IST)
कोरोनावायरस: रायबरेली में आर्थिक मदद के लिए सोनिया गांधी ने लिखी डीएम को चिट्ठी
रायबरेली। रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जिला अधिकारी शुभ्रा सक्सेना को पत्र लिखकर जनपदवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर व अन्य समान उलब्ध कराने के लिए डीएम को पत्र लिखा है। सांसद सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा, "कोरोना एक वैश्विक महामारी है। दुनियाभर के तमाम देश इसकी भयंकर चपेट में हैं। हमारे देश में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना आपदा से मदद के लिए जिलाधिकारी मेरी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, निर्गत कर सकती हैं। मैं इसकी संस्तुति करती हूं।"
उन्होंने आगे लिखा है, "रायबरेली की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी बरतें। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करें। सतर्कता और जागरूकता ही कोरोना से बचने का विकल्प है।"
सोनिया गांधी ने इसके साथ ही योगी सरकार से गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है।
उन्होंने यह भी लिखा है, "किसी भी बेसहारा को भूखा न सोने दिया जाए। रायबरेली की जनता की प्रतिनिधि होने की हैसियत से मुझसे जिस किसी प्रकार का सहयोग चाहिए, उसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement