Sonbhadra : Mother and 2 daughters body found in well -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:44 pm
Location
Advertisement

सोनभद्र : हत्या या आत्महत्या! मां सहित 2 मासूम बेटियों के शव कुएं से बरामद

khaskhabar.com : रविवार, 08 मार्च 2020 1:24 PM (IST)
सोनभद्र : हत्या या आत्महत्या! मां सहित 2 मासूम बेटियों के शव कुएं से बरामद
सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में कुएं से एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बनौली गांव में घर के पीछे बने एक कुएं से शनिवार रात एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव निकाले गए हैं।

पन्नूगंज के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) महेंद्र पांडेय ने कहा, महिला की पहचान मीरा (30) और दोनों बेटियों की पहचान रंजना (5) और संजना (डेढ़ साल) के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पांडेय ने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला ने बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी की या फिर किसी ने उनकी हत्या कर शवों को यहां फेंक दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

पुलिस ने कहा कि महिला का पति राजेश भारती ऑटो चालक है। उसने अपने बयान में पुलिस से कहा कि जब वह शनिवार शाम ऑटो चलाकर घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी और बेटियां गायब थीं। तलाश करने पर तीनों के शव कुएं में मिले, मीरा उसकी दूसरी पत्नी थी। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर बेटियों के साथ कुंए में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement