Son of RSS leader, his friend died in road accident in Gurugram -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 12, 2021 1:30 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में आरएसएस नेता के बेटे, उसके दोस्त की सड़क दुर्घटना में मौत

khaskhabar.com : रविवार, 02 मई 2021 3:45 PM (IST)
गुरुग्राम में आरएसएस नेता के बेटे, उसके दोस्त की सड़क दुर्घटना में मौत
गुरुग्राम । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता पवन जिंदल के बेटे और उसके दोस्त की रविवार को लगभग 2.30 बजे सड़क हादसे में मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब उनकी बीएमडब्ल्यू गोल्फ कोर्स रोड पर डीएलएफ फेज -2 रैपिड मेट्रो स्टेशन के एक अंडरपास के खंभे से टकरा गई। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान आरएसएस नेता पवन जिंदल के बेटे गौरव जिंदल (35) और उनके दोस्त सावन खन्ना (37) के रूप में हुई है। दोनों गुरुग्राम के सेक्टर -15 में रहते थे।

असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर प्रवीण ने आईएएनएस को बताया, "दुर्घटना के समय दोनों दोस्त अपने घर डीएलएफ -1 से लौट रहे थे। जब वे गोल्फ कोर्स रोड पर डीएलएफ फेज-2 रैपिड मेट्रो स्टेशन के अंडरपास पर पहुंचे तो बीएमडब्ल्यू कथित तौर पर गौरव द्वारा बहुत तेज गति से चलाया जा रहा था। डीएलएफ फेज -2 पुलिस स्टेशन के संतुलन खो गया और पास के मेट्रो पिलर से टकरा गई।"

जांच अधिकारी प्रवीण ने कहा, "सूचना मिलने के तुरंत बाद एक टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह वाहन से शवों को निकाला। गौरव का शरीर बुरी तरह कट गया, जबकि उसके दोस्त को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ओवरस्पीडिंग के कारण यह दुर्घटना हुई। हालांकि, मृतक नशे में थे या नहीं इसका खुलासा विस्तृत जांच के बाद होगी। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement