Son had killed mother, arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2018 7:57 pm
Location
Advertisement

बेटे ने की थी मां की हत्या, गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 नवम्बर 2018 3:24 PM (IST)
बेटे ने की थी मां की हत्या, गिरफ्तार
झांसी। उत्तर प्रदेश की झांसी पुलिस ने बीती 3 नवम्बर को पत्थर से वार कर हुई वृद्धा की हत्या का खुलासा कर उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बेटे ने ही मां की हत्या की और अपने दुश्मनों को फंसाने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पकड़े गए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, सीपरी बाजार थानांतर्गत ग्राम पाड़री में बीती 3 नवम्बर को 75 वर्षीया राजकुमारी की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई थी।

मृतका के बेटे भगवानदास ने थाने में शिकायत करते हुए मनीराम कुशवाहा, दयाराम कुशवाहा, कल्लू कुशवाहा, कमल कुशवाहा, गोलू कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। बेटे भगवान दास ने बताया था कि रास्ते को लेकर 1 नवम्बर को झांकर रखने को लेकर विवाद हो गया था। जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने उसकी मां राजकुमारी की हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

मामला दर्ज होने के बाद झांसी एसएसपी विनोद कुमार ने स्वॉट प्रभारी उमेश त्रिपाठी और सीपरी बाजार पुलिस को मामले का खुलासा करने की जिम्मेदारी सौंपी। मामले को गम्भीरता से लेते हुए स्वॉट प्रभारी ने अपनी टीम और सीपरी बाजार पुलिस के साथ मिलकर मामले की छानबीन की। जिसमें उन्हें पता चला कि हत्या के पीछे आरोपी नहीं बल्कि शिकायत करने वाला बेटा भगवानदास है। जिस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि आरोपियों से उसे बदला लेना था। जिसके पहले उसने अपनी मां की हत्या की। इसके बाद उक्त लोगों पर इसका आरोप लगा दिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement