Son absconding after killing elderly mother in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:32 am
Location
Advertisement

हैवानियत की हद पार कर हत्यारा बना बेटा, वृद्ध मां को उतारा मौत के घाट

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 जनवरी 2018 9:45 PM (IST)
हैवानियत की हद पार कर हत्यारा बना बेटा, वृद्ध मां को उतारा मौत के घाट
बहराइच। संपत्ति के विवाद में एक बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया। बेटा इतना बेरहम बन गया कि उसने वृद्ध मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और गला दबाकर हत्या कर दी। उसने वृद्धा के साथ सो रही नातिन पर भी हमला कर दिया। बच्ची के शोर मचाने पर हत्यारा बेटा भाग निकला। मंगलवार तड़के हुई इस वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोविंदापुर के मजरे पंडितपुरवा निवासी 70 वर्षीय वृद्धा सोहबता (दिवंगत रामसुमेर की पत्नी) बेटे मायाराम से विवाद के बाद गांव में ही एक अलग घर में अपनी बेटी रीता देवी, दामाद हनुमान प्रसाद व मासूम नातिन के साथ रहती थी। सोहबता अपने हिस्से की चार बीघा जमीन अपनी बेटी-दामाद के नाम करना चाहती थी। लेकिन यह बात उनके बेटे मायाराम को पसंद नहीं आ रही थी।

सोमवार की रात सोहबता अपनी नातिन के साथ घर मे चारपाई पर सो रही। मंगलवार तड़के करीब तीन बजे सभी के गहरी नींद में सो जाने के बाद मायाराम घर में घुसा और अपनी मां के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने बच्ची का भी गला दबाना चाहा, लेकिन उसके रोने की आवाज आने पर परिजन जाग गए और आरोपी बेटा भाग निकला।

परिजनों ने वृद्धा का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी आर. के. यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। मामले की जांच जारी है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement