sombhadra mahotsav- Jassi Gill and babble Roys perform-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:48 pm
Location
Advertisement

सोमभद्रा महोत्सव- जस्सी गिल व बबल राय के नाम रही शाम

khaskhabar.com : रविवार, 13 नवम्बर 2016 6:27 PM (IST)
सोमभद्रा महोत्सव- जस्सी गिल व बबल राय के नाम रही शाम
ऊना। सोमभद्रा महोत्सव की पहली सांस्कृतिक संध्या जस्सी गिल व बबल राय के नाम रही। दोनों कलाकारों को सुनने व देखने के लिए पूरा पंडाल भर गया था। लोगों ने पंडाल के इर्द-गिर्द खड़े होकर भी देर रात तक कार्यक्रम का आनंद लिया। इन दोनों के अलावा स्थानीय कलाकारों ने भी अपने गीतों से ऊना वासियों का मनोरंजन किया।
पहली सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी ने द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान मंत्री ने स्मारिका का विमोचन भी किया। प्रदेश व स्थानीय कलाकारों ने ऐसी प्रतिभा दिखाई कि मुख्य कलाकारों के आने से पहले ही पूरा पंडाल मस्ती में झूमने में लग पड़ा। इसके बाद मुख्य कलाकारों के मंच संभालते ही समारोह पूरे यौवन पर आ गया।
राज्य स्तरीय सोमभद्रा महोत्सव की पहली संध्या पर शुक्रवार रात करीब 10 बजे गायक बबल राय ने मंच पर आते ही पहली प्रस्तुति से ही सबको झूमने पर विवश कर दिया। बबल राय ने- तेतो सोहनी होर लब गई, जाट नाल बिगाड़ पाके मुंडा गोरिए, कले-कले तारे उत्ते, भाभी तेरी पैण मिस कालां मारदी सहित अनेक पंजाबी प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को खूब नचाया। इसके उपरांत जस्सी गिल ने मंच संभालते ही ऐसे पंजाबी तराने छेड़े की हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया। जस्सी ने लैंसर, तेरा बापू जिमीदार है लाडेन तां नीं, कुडी दे हुस्न ने अत्त कर ती व आज एक साल हो गया सहित अन्य गीत गाकर श्रोताओं को खूब नचाया।
इस अवसर पर डीसी विकास लाबरू, एसपी अनुपम शर्मा, जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी, राज्य कांग्रेस समिति के सदस्य सतपाल रायजादा सहित अन्य उपस्थित रहे।



यह भी पढ़े :नोट बंद तो एटीएम भी बंद, भीड़ से आम जन बेहाल, SEE PICS

यह भी पढ़े :नोटबंदी के फ़ैसले के बाद कहीं ख़ुशी तो कहीं ग़म... पढ़े पूरा मामला

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement