SOG caught doctor thug-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 22, 2019 7:43 pm
Location
Advertisement

एसओजी ने पकड़ा शातिर डॉक्टर ठग, नौकरी के नाम पर 66 लाख हड़पे

khaskhabar.com : रविवार, 21 जुलाई 2019 6:20 PM (IST)
एसओजी ने पकड़ा शातिर डॉक्टर ठग, नौकरी के नाम पर 66 लाख हड़पे
जयपुर। नए मेडिकल कॉलेजों में नौकरी दिलवाने और टेंडर दिलवाने के नाम पर छियासठ लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले शातिर डॉक्टर ठग को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने रविवार को गिरफ्तार किया है।

एसओजी टीम आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है।एडीजी (एटीएस/एसओजी) अनिल पालीवाल ने बताया कि परिवादी पूरण यादव की 2017 में आलोक शर्मा व संजय शर्मा के जरिए पारूल शर्मा नाम के व्यक्ति से सचिवालय की सरस पार्लर की कैंटीन में मुलाकात हुई, जिसने अपने आप को सीकर मेडिकल कॉलेज में नोडल ऑफिसर व एमबीबीएस डाक्टर होना बताया व राजनीतिक पहुंच का हवाला दिया। बातचीत के दौरान झांसा दिया कि वह सात नए मेडिकल कॉलेज में एल्यूमिनियम व ग्लास कार्य के लिए टेण्डर दिलवाने व लैब टैक्नीशियन व एलडीसी के पदों पर नियुक्ति करवा सकता है।


बातों में आने पर कई बार में करीब 66 लाख रूपए ले लिए। परिवादी को चिकित्सा विभाग, राजस्थान सरकार के फर्जी नियुक्ति आदेश व कागजात और टेंडरों के लिए भी इण्डियन मेडिकल सर्विसेज कॉपरेशन लिमिटेड के फर्जी वर्क आर्डर दे दिए। एसओजी ने आरोपित पारूल शर्मा निवासी रामलीला मैदान के पास सीकर को रविवार शाम गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में वर्ष 2008 में एसएसएम मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस करना बताया है। एसओजी टीम आरोपित से पूछताछ कर धोखाधड़ी से प्राप्त रकम व साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement