Smuggler arrested with 6 kg gold in Duronto Express-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 6:03 am
Location
Advertisement

दूरंतो एक्सप्रेस से 6 किलो सोने के साथ तस्कर गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जुलाई 2018 11:52 AM (IST)
दूरंतो एक्सप्रेस से 6 किलो सोने के साथ तस्कर गिरफ्तार
चंदौली। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने सोमवार रात पीडीडीयू नगर रेलवे स्टेशन (मुगलसराय) पर हावड़ा दूरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से 6 किलो सोने के बिस्कुट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।

ट्रेन के ए-वन कोच में सवार तस्कर सोने को हावड़ा से नई दिल्ली ले जाया जा रहा था। जीआरपी की सूचना पर पहुंची कस्टम विभाग की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। बरामद सोना लगभग पौने दो करोड़ रुपये का बताया जा रहा है।

जीआरपी निरीक्षक आर.के. सिंह ने मंगलवार को बताया कि जीआरपी को बीती शाम सूचना मिली थी कि दूरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से सोना ले जाया जा रहा है। ट्रेन के रात दस बजे रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही टीम ने ट्रेन की चेकिंग की और ए-वन कोच के सीट नंबर 37 से 6 सोने की ईंट बरामद कर युवक को पकड़ा।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम शिवराज सिंह (निवासी आनंद घड़ी, रघुनाथपुर, बुलंदशहर) बताया। वह सोने के बिस्कुट के संबंध में कोई कागजात नहीं दिखा सका। वह सोना नई दिल्ली ले जा रहा था।

जीआरपी ने तस्कर और सोना मिलने की सूचना कस्टम विभाग को दी। सूचना मिलने पर कस्टम विभाग के अधीक्षक शैलेंद्र भटनागर टीम के साथ स्टेशन पहुंचे और तस्कर से पूछताछ की। टीम ने बताया कि पकड़ा गया युवक करियर के रूप में काम करता है। वह सोना किसके कहने पर किसे पहुंचाने जा रहा था, इसकी पड़ताल की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement