Smuggler arrested for bringing Doda poppy by hiding in the rear tubeless tires of the tractor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:41 pm
Location
Advertisement

ट्रैक्टर के पिछले ट्यूबलेस टायरों में छुपा कर डोडा पोस्त लाते तस्कर गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अप्रैल 2022 3:09 PM (IST)
ट्रैक्टर के पिछले ट्यूबलेस टायरों में छुपा कर डोडा पोस्त लाते तस्कर गिरफ्तार
पाली । थाना रास पुलिस ने रविवार को नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान एमपी के मंदसौर जिले में थाना नारायणगढ़ के गांव खाखरिया खेड़ी निवासी तस्कर पंकज मालवीय पुत्र गोपाल (22) को अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। किसी को शक ना हो इसके लिए तस्कर अपने ट्रैक्टर के पिछले ट्यूबलेस टायरों में डोडा पोस्त भर कर ला रहा था। पुलिस ने तलाशी में 8 कट्टों से 75 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है।
पाली एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुग लाल के सुपरविजन में अभियान चलाया हुआ है। रविवार को मुखबिर की सूचना पर थानाधिकारी गोपाल लाल उपनिरीक्षक थाना रास मय टीम द्वारा नेशनल हाईवे 158 पर कौलपूरा गांव के पास नाकाबंदी की गई थी।
एसपी दुष्यंत ने बताया कि नाकाबंदी में लगी टीम ने जब एक बिना नंबरी एमपी नंबर के ट्रैक्टर को रोक ड्राइवर से पूछताछ की तो वह सकपका गया। सन्देह होने पर ट्रैक्टर की सघनता से तलाशी ली गई तो उसके पिछले ट्यूबलेस टायरों में कुल 8 कट्टे छुपाये हुए थे जिनमें 75 किलो डोडा पोस्त भरा था। इस पर तस्कर पंकज मालवीय को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में तस्कर ने बताया कि किसी को शक ना हो इसके लिए वह ट्रैक्टर के पिछले ट्यूबलेस टायरों में अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त डालकर मध्य प्रदेश के मंदसौर से लाकर मारवाड़ में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में सप्लाई करता है। मामले में अग्रिम अनुसंधान थानाधिकारी सेंदड़ा द्वारा किया जाकर आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement