Slogans of separation from the body in the procession of Muharram in Khandwa, case registered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:11 pm
Location
Advertisement

खंडवा में मोहर्रम के जुलूस में लगे तन से जुदा के नारे, मामला दर्ज

khaskhabar.com : शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 2:13 PM (IST)
खंडवा में मोहर्रम के जुलूस में लगे तन से जुदा के नारे, मामला दर्ज
खंडवा । मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मुहर्रम के मौके पर निकले जुलूस में कथित तौर पर 'सिर तन से जुदा' के नारे लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने और हिंदूवादी संगठनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और नारे लगाने वालों की पहचान की जा रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खंडवा के अंबे चौक का बताया जा रहा है, जिसमें कई लोग नारे लगा रहे हैं। इसमें 'सिर तन से जुदा' नारा भी सुनाई दे रहा है। इस वीडियो के आधार पर महादेवगढ़ मंदिर और हिंदू संगठन के नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो के जरिए उन लोगों की पहचान की जा रही है जिन्होंने यह विवादित नारे लगाए हैं।

नगर पुलिस अधीक्षक पूरन चंद यादव ने मीडिया को बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी जांच कर रहे हैं और आपत्तिजनक नारे लगाने वालों की पहचान की जा रही है, उसके बाद कार्यवाही की जाएगी।

महादेव गढ़ मंदिर के संरक्षक अशोक पालीवाल का कहना है कि पहले थाने के अंदर सिर तन से जुदा के नारे लगाए गए थे, तब प्रकरण दर्ज हुआ था लेकिन कठोर कार्रवाई नहीं हुई। यही कारण है कि एक बार फिर जुलूस में वही नारे लगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement