Six militants of Khalistani Force, active in Punjab, can ever do serious acts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:10 pm
Location
Advertisement

पंजाब में सक्रिय है खालिस्तानी फोर्स के 6 आतंकी, कभी भी कर सकते है बड़ी वारदात

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जून 2017 6:25 PM (IST)
पंजाब में सक्रिय है खालिस्तानी फोर्स के 6 आतंकी, कभी भी कर सकते है बड़ी वारदात
मोहाली। पंजाब में अभी खालिस्तानी फोर्स को 6 आतंकी सक्रिय है। इनके पास हथियारों की बड़ी खेप आने वाली है जिसके बाद ये बड़ी वारदात कर सकते हैं। यह जानकारी पुलिस की ओर से पकड़े गए पकड़े गए खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के 5 आतंकियों अमृतपाल कौर, जरनैल सिंह, रणदीप सिंह, हरशबद्र सिंह व सतनाम सिंह ने पुलिस रिमांड में खुलासा किया है कि इनके अन्य 6 साथी अभी भी सक्रिय हैं और वह मोहाली, फतेहगढ़ साहिब, रूपनगर, पटियाला और नवांशहर जिलों में छिपे हुए हैं।

इस खुलासे के बाद उन्हें दबोचने के लिए पुलिस की टीमें बनाकर रवाना कर दी गई हैं। वहीं जांच के दौरान एक बात सामने आई है कि जून के पहले हफ्ते में हथियारों की बड़ी खेप आनी थी जिससे पंजाब में बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाना था।

जून तक पूरा करना है टार्गेट
खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकी पाकिस्तान में बैठे संचालकों के सम्पर्क में थे। इन आतंकियों को जून तक अपना टार्गेट पूरा करने के आदेश मिले थे। उन्हें कोडवर्ड में संदेश भेजे गए थे। आतंकियों को एक माह पहले संचालकों द्वारा जल्द से जल्द काम पूरा करने को कहा गया था। साथ ही उन्हें आदेश दिया था कि आप्रेशन ब्लू स्टार की सालगिरह (6 जून) से पहले उन्हें सज्जन कुमार, जगदीश टाइटलर और शिवसेना नेता की हत्या करनी है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि आतंकवादी पंजाब में अपनी फौज बनाने के लिए पंजाब के बेरोजगार युवाओं को पैसों का लालच देकर अपने साथ जोड़ रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement