Six killed, six injured in Lucknow road accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 6:16 pm
Location
Advertisement

लखनऊ सड़क हादसे में छह की मौत, छह घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 18 जून 2022 12:59 PM (IST)
लखनऊ सड़क हादसे में छह की मौत, छह घायल
लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक पिकअप-टैंकर की टक्कर हो गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्राधिकारी पवन गौतम ने बताया कि शनिवार को मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास किरण मोटर्स के सामने पिकअप और टैंकर की टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि लतीफनगर के पास तेज रफ्तार टैंकर ने शनिवार को पिकअप ने एक टैंकर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी लोग सड़क पर आ गए। चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पिकअप में फंसे लोगों को निकाला और केजीएमयू के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां, डाक्टरों ने परीक्षण के बाद छह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, छह की हालत नाजुक देख भर्ती कर लिया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों और घायलों में सभी हरदोई के रहने वाले हैं। एक मृतक के पास से मिले मोबाइल से उनके घरवालों को सूचना दे दी गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement