Six hardcore crooks arrested, four pistol and seventy cartridges recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 7:57 am
Location
Advertisement

छह हार्डकोर बदमाश गिरफ्तार, चार पिस्टल और सत्तर कारतूस बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019 7:30 PM (IST)
छह हार्डकोर बदमाश गिरफ्तार, चार पिस्टल और सत्तर कारतूस बरामद
जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की क्राईम ब्रांच टीम ने हाईवे पर पिस्टल की दम पर लूट करने वाले छह हार्डकोर बदमाशों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चार पिस्टल व सत्तर कारतूस बरामद किए है। पुलिस टीम आरोपितों से पूछताछ करने में जुटी है।

कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि हाईवे पर राहगीरों से लूट की बढ़ती वारदातों को देखकर क्राईम ब्रांच की टीम को बदमाशों की धड़ पकड़ के निर्देश दिए गए थे। सीआईयू के एएसआई राजेश कुमार, द्वारका प्रसाद, पुरूषोतम, हैडकांस्टेबल जयसिंह, बसंत सिंह, कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह, महिपाल सिंह, राजकुमार माण्डिया, मनेन्द्र सिंह, कोमल सिंह व दीनदयाल की टीम का गठन किया गया।

टीम ने आसूचनाएं एकत्रित कर हाईवे पर लूट करने वाले बदमाशों की विस्तृत जानकारी जुटाई। जिसके बाद हाईवे पर राहगीरों से लूट करने वाले छह बदमाशों को गुरुवार को धर-दबोचा। गिर तार आरोपित अनीस मोह मद (25) निवासी शिवाजी नगर दूदू, रहीस मोह मद (21) निवासी देशवासी मोहल्ला दूदू, लखन सिंह (21) निवासी महावीर नगर मालपुरा रोड दूदू, अर्जुन गुर्जर (21) निवासी शिवाजी नगर दूदू, बलवीर सिंह (22) निवासी गॉव गोटियावाडा बोराडा अजमेर और जितेन्द्र सिंह (21) शिवाजी नगर दूदू का रहने वाला है।

आरोपित अनीस, अर्जुन व रहीस के खिलाफ पूर्व में दूदू थाने में मारपीट के प्रकरण दर्ज है। छहों बदमाश हार्डकोर अपराधी है, जिनके कब्जे से 4 पिस्टल व 70 कारतूस बरामद किए गए है। हार्डकोर बदमाशों की यह गैंग दिल्ली से लेकर उदयपुर तक हाईवे पर राहगीरों से पिस्टल की दम पर लूट की वारदात को अंजाम देती थी। दर्जनों वारदातों को अंजाम देने के बाद इन बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए थे कि दिन-दहाड़े भी हाईवे पर राहगीरों से वारदात को अंजाम देने से नहीं चूकते थे। पुलिस पूछताछ में कई बड़ी वारदातों के खुलासे की संभावना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement