Six dead in road accident in Deoria of Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2020 4:11 am
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कार ट्रक में जा घुसी, कार में सवार छह लोगों की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 मई 2019 1:26 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के देवरिया में  कार ट्रक में जा घुसी, कार में सवार छह लोगों की मौत
देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। खुखुंदू थाना क्षेत्र के प्रभारी श्याम लाल यादव ने बताया कि देर रात ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि कार में सात लोग सवार थे, ये लोग देवरिया में किसी मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात कार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कार ने बैरौना के समीप एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी और कार में सवार लोग उसी में दब गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने ओमप्रकाश यादव व उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया। घायल चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे में घायल मदनपुर निवासी रामवृक्ष का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। श्याम लाल यादव ने बताया कि मरने वालों में ओमप्रकाश यादव, राकेश यादव, संतोष सिंह, शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, अच्छे लाल हैं। सभी मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement