Sitapur-The son killed the father for property-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 2, 2020 2:48 am
Location
Advertisement

सम्पत्ति के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, बाबा भर्ती

khaskhabar.com : सोमवार, 21 मई 2018 08:53 AM (IST)
सम्पत्ति के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, बाबा भर्ती
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के एक गांव में बेटे ने जमीन के लिए अपने पिता और बाबा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में जहां पिता की मौत हो गई वहीं बाबा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मछरेहटा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी रामनाथ (53) के बेटे संजय का चाल-चलन ठीक नहीं होने के कारण सात माह पूर्व लगभग छह बीघा जमीन रामनाथ ने अपने छोटे भाई प्रकाश को बेच दी थी। जिसका विरोध उसका बेटा संजय कर रहा था। बताते हैं कि सात दिन पहले रामनाथ ने अपना मकान भी छोटे भाई कल्लू के हाथों बेच दिया था और मिली रकम संजय को नहीं दे रहा था। इसी को लेकर बाप-बेटे में झगड़ा चल रहा था।

बताते हैं कि रविवार सुबह इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में फिर विवाद हुआ। इस बीच रामनाथ के पिता 75 वर्षीय झब्बू भी आ गए। उन्होंने संजय को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित संजय ने ताव में आकर पिता पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए और उसे बचाने की कोशिश कर रहे बाबा झब्बू पर भी वार कर घायल कर दिया। दोनों के जख्मी होने के बाद आरोपी भाग निकला।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां रामनाथ को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल बाबा झब्बू को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पुत्र की तलाश हो रही है। घायल वृद्ध को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement