Sisodia sought votes for aap-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:42 pm
Location
Advertisement

सिसोदिया ने आप के लिए वोट मांगे

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 जनवरी 2017 4:10 PM (IST)
सिसोदिया ने आप के लिए वोट मांगे
फ़रीदकोट। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार कोआम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। उनके समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने दिल्ली में हुए अपने कामों को गिनवाते हुए लोगों से अपील की कि वह 4 तारीख को होने वाले चुनाव में भारी मात्रा में आम आदमी पार्टी को वोट कर आम आदमी की सरकार बनाएं । उन्होंने वादा किया कि जिस तरह से दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने काम किए हैं वैसे ही पंजाब में वह सभी काम किए जाएंगे।
सबसे पहले उन्होंने एजुकेशन के स्तर को ऊंचा करने के लिए सरकारी स्कूलों को प्राइवेट स्कूलों जैसी सहूलतें देने का वादा किया उन्होंने बताया कि दिल्ली में हमने सरकारी स्कूलों को अपडेट करके वह सारी सहूलतें दी जो एक प्राइवेट स्कूल में होती हैं । इसके बाद उन्होंने व्यापारियों को यह बताने की कोशिश की के अब आप के राज में उन लोगों को किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम इंस्पेक्टरी राज को बिल्कुल खत्म कर देंगे और इससे जो सरकारी अफसर रिश्वत के लालच में दुकानदारों के ऊपर छापामारी करते थे वह बिल्कुल बंद कर देंगे इस तरह उन्होंने वियपरियो को बिल्कुल निश्चिंत होकर काम करने की बात कही। उन्होंने पंजाब में हर मोहल्ले में देल्ही की तरह मोहल्ला क्लिनिक खोलने की बात कही जहा लोगो को फ्री में इलाज़ और दवाइयां मिलेगी।
इसके बाद उन्होंने यह कहा पंजाब की सबसे बड़ी मांग नशे को खत्म करने की है उन्होंने वादा किया के अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो सबसे पहले नशा व्यापारियों को पकड़ कर जेलों में डालेंगे क्योंकि उनके असली जगह जेल है उन्होंने यह भी कहा कि जो मंत्रियों की सिक्योरिटी में भारी मात्रा में सैनिक लगाए गए हैं उन को कम कर बाकि सबको नशे के सौदागरों को पकड़ने के लिए उनके पीछे लगा देंगे हम उनको छोड़ने वाली नहीं है।

[@ Punjab election- राजनीती में रिश्तों के कोई मायने नहीं]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement