sirohi news : Tunnel Collapse in Sirohi, dead of 4 laborers -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 1:28 pm
Location
Advertisement

सिरोही की टनल में हादसा, मलबा गिरने से 4 मजदूरों की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 जून 2018 4:09 PM (IST)
सिरोही की टनल में हादसा, मलबा गिरने से 4 मजदूरों की मौत
सिरोही। जिले में पिछले दो-दिन से लगातार जारी बारिश के दौरान शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। बारिश के दौरान यहां बाईपास पर बनी टनल का मलबा गिर गया। मलबे में दबने से चार मजदूरों की मौत हो गई। आपको बता दें कि इस टनल पर मरम्मत का कार्य चल रहा था कि इस दौरान हादसा हो गया। खबर लिखे जाने तक तीन मजदूरों के शव मलबे में से निकाल लिए गए, जबकि एक मजदूर की तलाश जारी है।
सिरोही में दो-तीन दिन से बारिश हो रही है। इसके बावजूद सिरोही टनल में प्रशासन और हाईवे प्रशासन ने काम चला रखा था। टनल में काम करते वक्त मलबा गिर पड़ा और मजदूरों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। भारी चट्टानें व मलबा मजदूरों पर गिरा पड़ा। हादसे की सूचना के बाद एनएचआई की एम्बुलेंस और सिरोही पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में क्रेनों की मदद से मलबा हटाकर तीन मजदूरों के शव निकाले गए। एक मजदूर की तलाश की जा रही है।
आपको बता दें कि जिला कलेक्टर बाबूलाल मीणा की अध्यक्षता में पिछले सप्ताह हुई जिला स्तरीय यातायात प्रबंधन समिति की बैठक में टनल की मरम्मत का कार्य बारिश से पहले पूरा करने की हिदायत दी गई थी, लेकिन बारिश के दौरान भी मरम्मत कार्य जारी था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement