sirohi news : Signs are found of change the government in Rajasthan: Pilot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 1:22 pm
Location
Advertisement

राजस्थान में मिल रहे हैं सत्ता परिवर्तन के संकेत : पायलट

khaskhabar.com : सोमवार, 24 सितम्बर 2018 9:09 PM (IST)
राजस्थान में मिल रहे हैं सत्ता परिवर्तन के संकेत : पायलट
सिरोही/जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट सोमवार को सिरोही एवं पाली जिलों के एक दिवसीय दौरे पर रहे।
सिरोही के सरूपगंज में आयोजित जोधपुर संभाग के आदिवासी सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पायलट ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार का कार्यकाल लगभग पूरा होने वाला है और जल्द ही यहां चुनावों की घोषणा होने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो माहौल, जो आक्रोश और जो असंतोष भाजपा सरकार के खिलाफ जनता में देखा जा रहा है वह सत्ता परिवर्तन के संकेत हैं। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ प्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा को प्रदेश की कमान सौंपी थी उसका सम्मान करने में वह पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गौरव यात्रा में व्यस्त हैं, लेकिन वे जवाब नहीं दे पा रही हैं कि किस बात का गौरव वे मना रही हैं? उन्होंने कहा कि विगत साढ़े चार वर्षों में मुख्यमंत्री जनता के बीच नहीं पहुंची और उसी का परिणाम है कि उनकी सभाओं में पांडाल खाली पड़े मिलते हैं।
पायलट ने कहा कि आज भारी संख्या में यहां आदिवासी समाज के लोग उपस्थित हैं और आपका यह स्नेह देखकर हम अभिभूत हुए हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास साक्षी है कि 36 कौमों को साथ लेकर चलना कांग्रेस की रीति-नीति रही है, लेकिन इस भाजपा सरकार ने सामाजिक विघटन पैदा कर राजनीतिक लाभ उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित जनता को मैं कांग्रेस पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते ये विश्वास दिलाता हूं कि यह स्नेह एवं समर्थन आप इसी तरह बरकरार रखो, आपके आशीर्वाद से जो कांग्रेस की सरकार बनेगी उसमें ना सिर्फ आपकी भागीदारी होगी, आपके मान-सम्मान की जिम्मेदारी हमारी होगी और इस मुद्दे पर हम कोई कमी नहीं रखेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement