sirohi news : Chief Minister Vasundhara Raje said in Sirohi : Congress is always crying for money-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 24, 2020 2:36 pm
Location
Advertisement

‘कांग्रेस हमेशा यही रोना रोती रही है...’ जानें क्या?

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 अगस्त 2018 6:49 PM (IST)
‘कांग्रेस हमेशा यही रोना रोती रही है...’ जानें क्या?
सिरोही। जोधपुर संभाग में राजस्थान गौरव यात्रा के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सिरोही में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सभा में मौजूद सभी लोगों से जय-जय राजस्थान के नारे भी लगवाए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने वे दिन भी देखे हैं, जब प्रदेश के सीएम पैसे नहीं होने की बातें कहते थे, लेकिन हमारी सरकार में आपको कभी लगा कि सरकार के पास पैसे नहीं हैं। मैं कहना चाहती हूं कि मन में कुछ करने का विश्वास हो तो सब कुछ किया जा सकता है। उधर, कांग्रेस सिर्फ पैसे का ही रोना रोती रही। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने गरीबी हटाओ का नारा नहीं दिया, बल्कि गरीबों को सक्षम बनाने का काम किया है। साथ ही महिलाओं को घर की मुखिया बनाया है। भामाशाह योजना सिर्फ प्रदेश ही नहीं पूरे विश्व में सबसे बड़ी योजना है। हमें गर्व है कि कोई हम पर यह आरोप नहीं लगा सकता कि हम पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। हमने 36 कौमों को एक साथ आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।
सरकार ने रोजगार और शिक्षा के क्षेत्र में भी बहुत काम किया है। जगह-जगह आईटीआई स्थापित करवाई गई हैं। इसके अलावा 3 लाख 25 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दी है। राजे ने कहा कि मैंने वादा किया था कि 15 लाख लोगों को रोजगार दूंगी। मुद्रा योजना के तहत हमने युवाओं को अवसर प्रदान किए।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement