sirohi news : Chief Minister Vasundhara Raje inaugurated development works in Sirohi and laid the foundation stone-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:09 am
Location
Advertisement

CM राजे बोलीं- लोकतांत्रिक व्यवस्था में कई मुख्यमंत्री आते-जाते रहते हैं, लेकिन...

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 अगस्त 2018 11:04 PM (IST)
CM राजे बोलीं- लोकतांत्रिक व्यवस्था में कई मुख्यमंत्री आते-जाते रहते हैं, लेकिन...
सिरोही/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि प्रदेश की जनता के सहयोग से आने वाले समय में राजस्थान के विकास का सुनहरा अध्याय लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने 36 कौमों को साथ लेकर चलने का संकल्प लिया है कि राजस्थान को अग्रणी बनाएंगे। इस पर जनसमूह ने हाथ खड़े कर अपनी सहमति जताई।
राजे गुरुवार को सिरोही के पेवेलियन स्टेडियम में विकास कार्यों के लोकार्पण, शिलान्यास एवं जनसमूह के साथ संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि जनता के कार्यों में राजनीति नहीं होनी चाहिए। हर सरकार की जिम्मेदारी होती है कि वह जनता के कार्यों को बिना भेदभाव पूरा करें। हमने जनता के बताए कार्यों को पूरी ईमानदारी और इच्छाशक्ति से पूरा करने की कोशिश की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में कई मुख्यमंत्री आते-जाते रहते हैं, लेकिन वे ऎसी पहली मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने विकास कार्यों की घोषणाएं कर उन्हें पूरा किया और आज वे जनता के बीच जाकर इन कार्यों का पूरा लेखा-जोखा भी रख रही हैं।

उन्होंने कहा कि बत्तीसा नाले की भूमि अवाप्ति एवं वन विभाग से एनओसी का कार्य पूरा हो चुका है। इसके कार्यादेश आगामी 10 सितम्बर को जारी कर दिए जाएंगे। इससे 31 गांवों एवं 2 शहरों को पेयजल आपूर्ति एवं 1000 हेक्टेयर में सिंचाई होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/9
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement