Singers show their strength in Jaipur Idol Season 5 Grand Finale-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:37 am
Location
Advertisement

जयपुर आइडल सीजन 5 का ग्रांड फिनाले में गायकों ने दिखाया दम

khaskhabar.com : बुधवार, 14 अप्रैल 2021 6:43 PM (IST)
जयपुर आइडल सीजन 5 का ग्रांड फिनाले में गायकों ने दिखाया दम
जयपुर। राजस्थान में विनीत जैन कीएशन और हैवा हेवन रिजॉर्ट द्वारा आयोजित स्टेट लेवल सिंगिग टैलेंट शो जयपुर आइडल सीजन 5 का फाइनल जयपुर के हैवा हेवन रिजॉर्ट में रविवार को आयोजित हुआ।
यह जयपुर आइडल सीजन 5 का आखिरी राउंड था। इससे पहले के दो राउंड डिजीटल माध्यम से और एक राउंड सेमी फाइनल जयपुर में करवाए गए थे। जिनमें से सीनियर कैटेगरी में 16 और जूनियर कैटेगरी में 3 प्रतिभागियों को फाइनल के लिए चुना गया था।
फाइनल में सिंगर्स का उत्साह देखने को मिला। राजस्थानभर में सिंगर्स इसमें भाग लेने पहुंचे थे। शो के आयोजक विनीत जैन बताते है जयपुर आइडल का मकसद राजस्थान के सिगेर्स को एक मंच प्रदान करने का है। जयपुर आइडल के माध्यम से सिगेर्स को अपने हुनर को पहचानने और उसे निखारने का मौका मिलेगा।

जयपुर आइडल के फाइनल में 10 जजों के पैनल ने प्रतिभागियों के पर्फोर्मेंस को जज किया।
जजों ने पैनल में तोशी सबरी, कुणाल वर्मा, रणजीत रजवाड़ा, कुटले खान, राजा हसन, सीमा मिश्रा, ऐश्वर्या भंडारी, अमोल धँगी, रिनी चंद्रा शामिल थे। इसके अलावा जयपुर आइडल के आयोजक विनीत जैन और जाने माने गायकों की जूरी ने भी फाइनल में सिगर्स का उत्साह बढ़ाया।
ईवेंट में मुख्य अतिथि जगदीश चंद्र थे। उनके अलावा पवन गोयल, सुधीर जैन, राजेन्द्र गोधा, अनिल जैन और अन्य विशिष्ठ अतिथि मौजूद रहे।

जयपुर आइडल सीजन में 5 में दो कैटेगारीज बनाई गयी थी। जूनियर कैटेगारी में 6 से 13 वर्ष आयु और सीनियर कैटेगरी में 14 वर्ष और उससे ऊपर की आयु के सिंगर्स भाग लिया था।
सीनियर कैटेगरी में नंदिनी शर्मा और जूनियर कैटेगरी में हेतविक सिंह विजेता रहे।
जयपुर आइडल में जूनियर कैटेगरी के विजेता को 21 हजार रुपए के पुरूस्कार और सीनियर कैटेगरी के विजेता को 51 हजार रुपए के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया। साथ ही दोनों कैटेगरी के विजेताओं को एक सिंगल म्यूजिक वीडियो करने का भी मौका दिया जाएगा।

इस इवेंट के प्रेजेंटिग पार्टनर हैवा हेवन रिजॉर्ट, सपोर्टिंग पार्टनर सोगानी ज्वैलर्स, फूड पार्टनर सेवन स्काइज कैटर्स, फोटोग्राफी पार्टनर डीएस मीडिया, स्कालरशिप पार्टनर समाचार जगत, एआरएल इंफ्राटेक लिमिटेड, क्लब पार्टनर रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन, साउंड पार्टनर गणपति साउंड, ऐलईडी पार्टनर एस के कम्यूनिकेशन, गिफ्टिग पार्टनर गोल्डन डिवाइन व आयुष्मान, म्यूजिक एल्बम पार्टनर केएस रिकॉडर्स है।

साथ ही मैगजीन पार्टनर शुभ वेडिंग्स व क्ल्चर्ड वेडिंग्स, आउटरीच पार्टनर ब्यूटीफुल जयपुर, जयपुर सिटी ब्लॉग व ओसोंग डॉट इन, क्लब पार्टनर जैन सोशल गु्रप, डिजीटल पार्टनर नेक्स्ट एड, आउटडोर एडवरटाइजिंग पार्टनर ऐसजी ऐम आउटडोर्ज, डांस टूप पार्टनर अट्रेैक्शन ग्रुप तो वहीं सपोर्टिग पार्अनर फस्र्ट इंडिया न्यूजपेपर व फस्र्ट इंडिया चैनल, सिजलिंग सिजरर्स, ग्रैंड उनियारा, ऑडीओ विजूअल, बिजनेस रेमेडीज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/9
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement