Shrikant Tyagi lawyer applied for surrender in the court, the court said surrender on August 10-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:50 pm
Location
Advertisement

आत्मसमर्पण के लिए श्रीकांत त्यागी के वकील ने कोर्ट में किया आवेदन, कोर्ट ने कहा 10 अगस्त को करिए आत्मसमर्पण

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 7:24 PM (IST)
आत्मसमर्पण के लिए श्रीकांत त्यागी के वकील ने कोर्ट में किया आवेदन, कोर्ट ने कहा 10 अगस्त को करिए आत्मसमर्पण
नोएडा । पुलिस से बचकर भागा फिर रहा 25 हजार का इनामी आरोपी श्रीकांत त्यागी ने अपने वकील के जरिए सूरजपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए आवेदन किया है। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी। हर आने-जाने वाले की चेकिंग करके ही उसे कोर्ट के अंदर जाने दिया जा रहा है।

सूरजपुर कोर्ट ने श्रीकांत के आवेदन पर तगड़ा झटका देते हुए श्रीकांत के वकील से कहा कि आत्मसमर्पण करने के लिए 10 तारीख दी जा रही है।

कुल मिलाकर श्रीकांत त्यागी के लिए अदालत का दरवाजा एक तरह से बंद हो गया है। दूसरी ओर गौतम बुद्ध नगर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बीते 2 दिनों से श्रीकांत त्यागी फरार चल रहा है। शनिवार और रविवार छुट्टी होने के कारण कोर्ट 2 दिन लगातार बंद था। श्रीकांत किसी भी हाल में गौतमबुद्ध नगर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ना चाहता है। उसके वकीलों ने पहले एंटीसिपेटरी बेल लेने की योजना बनाई थी, लेकिन उसके खिलाफ लगातार मुकदमे दर्ज होते चले गए और पीड़ित महिला की एफआईआर में भी पुलिस ने और धाराएं बढ़ा दी हैं तो अब आत्मसमर्पण ही एकमात्र विकल्प बचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सरेंडर एप्लीकेशन दाखिल किया है। जैसे ही उसके सरेंडर एप्लीकेशन के बारे में जानकारी मिली पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement