Shopkeeper arrested for stealing stealing wheat from infamous thieves-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 15, 2019 1:34 pm
Location
Advertisement

कुख्यात चोरगिरोह से चोरी के गेंहू को खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 जुलाई 2019 5:12 PM (IST)
कुख्यात चोरगिरोह से चोरी के गेंहू को खरीदने वाला दुकानदार गिरफ्तार
कैथल। कुख्यात चोरगिरोह सदस्यों से चोरी की गेंहू को औने-पौने मूल्य पर खरीदने वाले दुकानदार को सीआईए-2 पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया। आरोपी दुकानदार अपने साथियों की सहायता से पुलिस डयूटी में बाधा डालकर करीब 3 सप्ताह पुर्व पुलिस हिरासत से फरार हो गया था, जिसे उक्त मामले में भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से 50-50 किलोग्राम वजनी 6 चोरीशुदा गेंहू कट्टे बरामद कर लिए गये। आरोपी शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस पीआरओ ने बताया कि एसपी विरेंद्र विज के आदेशानुसार अपराधी तत्वों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही मुहीम तहत सीआईए-2 प्रभारी सबइंस्पेक्टर सत्यवान की अगुवाई में हेडकांस्टेबल जसमेर सिंह ने आरोपी पोला राम निवासी कल्लर माजरा को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी के कब्जे से 50-50 किलोग्राम वजनी 6 गेंहू कट्टे बरामद किए गये है। विदित रहे कि चीका निवासी कर्मचंद की नई अनाज मंडी चीका में आढत की दुकान है, जिसने मंडी में गेंहू कट्टो की ढ़ांग लगाई थी, जहां से 27 अप्रैल की रात अज्ञात व्यक्ति 16 कट्टे गेंहू चुरा ले गए।

मामले की जांच दौरान सीआईए-टू पुलिस ने उपरोक्त मामले में आरोपी सुमित कुमार निवासी चीका गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसने पूछताछ के दौरान कबुला था कि वे कल्लर माजरा में परचुन की दुकान चला रहे पोला व जैला पुत्रान संतराम को चोरीशुदा गेंहू एक हजार रुपए क्ंिवटल के भाव पर बेच देते थे। चोरी की वारदातों में प्रयुक्त की स्वीफ्ट डिजायर गाडी व काफी कट्टे चोरीशुदा गेंहू चोरगिरोह के सदस्यों से पहले ही बरामद की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement