Shop out of the shops in two days-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:06 pm
Location
Advertisement

2 दिनों में दुकानों के बाहर से सामान हटाएं दुकानदार

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जुलाई 2017 1:01 PM (IST)
2 दिनों में दुकानों के बाहर से सामान हटाएं दुकानदार
ऊना। सर्विस बिल्डिंग मैहतपुर में सोमवार को मैहतपुर रोड सेफ्टी क्लब की बैठक का आयोजन किया गया। अध्यक्षता तहसीलदार राज कुमार ठाकुर ने की, जबकि एसडीएम पृथ्वीपाल सिह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। बैठक में मैहतपुर बाजार में अतिक्रमण को दूर करने व ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू ढंग से चलाने सहित मैहतपुर बाजार की समस्याओं पर चर्चा की गई। एसडीएम पृथ्वीपाल सिंह ने कहा कि दुकानदारों को उनका सामान रखने की सीमा मार्किंग करके बता दी गई है और दुकानदारों को तय सीमा से बाहर सामान रखने वालों को बुधवार तक का समय दिया गया है।

बैठक के बाद विभागीय टीम ने मैहतुपर बाजार का निरीक्षण किया और रेवन्यू डिपार्टमेंट ने सडक व दुकानों क बीच मार्किंग करके दुकानदारों को उनकी तय सीमा बताई। उन्होंने कहा कि बुधवार के बाद विभागीय टीम दोबारा बाजार का निरीक्षण करेगी और तय सीमा के आगे रखे सामान को जब्त किया जाएगा। मैहतपुर बाजार में यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे जिससे पैदल राहगीरों के लिए मुश्किल न हो। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा शुरू की गई मुहिम का साथ दें। इसके परिणाम सार्थक आएंगे। उन्होंने कहा कि प्रशासन का किसी दुकानदार को परेशान करने का नहीं है, बल्कि मैहतपुर बाजार में फैली अव्यवस्थाओं को दूर करना है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने की मुहिम सभी के सहयोग से की जाएगी।
इस अवसर पर मैहतपुर बसदेहडा नप के जेई एम के शर्मा, दिनेश पप्पी, नप उपधयक्ष ओम प्रकाश काकू, पार्षद मुनीष भारद्वाज, पूर्व नप पार्षद पवन कुमार, एआरटीओ आर के गुलेरिया, रेवेन्यू डिपार्टमेंट से बीएस चंदेल, लोक निर्माण विभाग के जेई शादी लाल, डाईट देहलां से संजीव कुमार, आईपीएच विभाग के जेई रजत सिंह, पीएनबी से आरएस चंदेल, युनियन बैंक से एसआर भाटिया, व्यापार मंडल के चेयरमैन दीपक द्विवेदी, एडवोकेट एसडी वशिष्ठ, राजेन्द्र मैनन, मैहतपुर ट्रक युनियन के प्रधान कर्मचंद, उपप्रधान शिव कुमार, अरविंद कुमार, कविदत्त भारद्वाज, गुरमेल सिंह, बलराम चंदेल, संजीव कुमार, सुभाष ऐरी व मैहतपुर पुलिस चौकी प्रभारी खेम सिंह, ट्रैफ्कि इंचार्ज निर्मल सिंह, मुहम्मद अनवर, सतिन्द्र मल्ल उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement